माधुरी दीक्षित के साथ शूट करते वक्त बेकाबू हो गया था ये एक्टर, भूल गया था सारी हदें फूट-फूटकर रोने लगी थी एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित के साथ शूट करते वक्त बेकाबू हो गया था ये एक्टर, भूल गया था सारी हदें फूट-फूटकर रोने लगी थी एक्ट्रेस

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं उन्हें डांसिंग क्वीन कहा जाता है। वो इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस भी हैं जो पिछले काफी समय से बॉलीवुड को हिट फिल्में देती आ रही हैं।

यही नहीं बल्कि माधुरी आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। जिसकी वजह से आज हर कोई इन्हें बेहद पसंद करता है। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अक्सर अपनी खूबसूरती और डांस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन माधुरी को लेकर एक खबर की काफी चर्चा की जा रही है जो हाल ही में सामने आई है।

माधुरी दीक्षित के साथ हुई गलत हरकत

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को लेकर ये खबर अभी तक सोशल मीडिया पर सामने नहीं आई थी लेकिन अब जाकर इस खबर का खुलासा हो गया है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ एक अभिनेता ने कुछ ऐसी हरकत कर दी थी जिसकी वजह से अब ये खबर मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है। क्योंकि बताया जा रहा है कि अब सभी यह जानना चाहते है कि आखिर किस एक्टर ने माधुरी के साथ ये हरकत की थी।

Madhuri Dixit को देख बेकाबू हो गया था ये एक्टर

बताया जा रहा है की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ में एक एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी हरकत कर दी थी जिसकी वजह आज भी कोई इस फिल्म को देखता है तो इसी सीन को देखने के लिए देखता है। यही नहीं बताया गया है कि जब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी थी तब इस सीन को हटाने के लिए काफी ज्यादा चर्चा की गई थी लेकिन फिर भी किसी ने भी इस सीन को नहीं हटाया गया। वहीं बताया जा रहा है कि जिस एक्टर ने माधुरी के साथ वो गलत हरकत की वो कोई और नहीं बल्कि विनोद खन्ना है जिन्होंने उनके साथ ऐसा किया था।

इस एक्टर ने कर दी थी सारी हदें पार

बता दें कि विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस समय सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि उन्होंने उनकी ये खबर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ चुकी है। बताया जा रहा है कि विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित ने जिस फिल्म में काम किया है वो फिल्म दयावान है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना ने अपना आपा खो दिया था।

यही नहीं बल्कि बताया जा रहा है कि विनोद खन्ना को माधुरी के साथ किसिंग सीन करना था जिसके बाद वह बिल्कुल बेकाबू हो गए थे। बताया जा रहा है कि माधुरी फूट-फूटकर रोने लगी थीं। हालांकि, बाद में सभी ने इस फिल्म को काफी ज्यादा देखा और फिल्म काफी हिट भी रही थी। इस फिल्म के बाद माधुरी को काफी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे।