Bajaj पेश करने जा रही पहली सीएनजी बाइक, लुक और फीचर देख तुंरत खरीद लेगें आप, कीमत भी बेहद कम

Bajaj पेश करने जा रही पहली सीएनजी बाइक, लुक और फीचर देख तुंरत खरीद लेगें आप, कीमत भी बेहद कम

दिल्ली। मार्केट में पेट्रोल और इलेक्ट्रिक से चलने वाली मोटरसाइकिलों के बारे में काफी देखा व सुना होगा। लेकिन अब ग्राहकों को एक बड़ी राहत देने के लिए बजाज ऐसी पहली बाइक को लॉन्च करने जा रही है जो तो CNG से चलने वाली होगी। Bajaj के द्वारा पेश की जाने वाली इस CNG बाइक का नाम Bajaj Platina 110 होगा। यदि आप भी Bajaj Platina 110 CNG बाइक को खरीदने का इंतजार कर रहे है तो आइए बताते है इसकी कासियत एव कीमत के बारे में..

Bajaj Platina 110 CNG का डिजाइन

Bajaj Platina 110 CNG की डिजाइन के बारे में बात करे तो इसमें कंपनी ने लंबी सीट्स, फ्लैट CNG सिलेंडर, फ्यूल टैंक पर बड़ा पैनल गैप CNG सिलेंडर के अलावा बाइक में छोटा सा पेट्रोल टैंक भी दिया जाएगा, जिससे सीएनजी सिलेंडर खाली होने पर बाइक को पेट्रोल से चलाया जा सके।

Bajaj CNG Bike के फीचर्स

Bajaj CNG Bike के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें फुल डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देने के साथ इसमें उठे हुए हैंडलबार, फ्रंट डिस्क, रियर ड्रम ब्रेक सेटअप, टेलीस्कोपिक फोर्क और मोनोशॉक सस्पेशन इसमें देखने को मिलेगा। इसके साथ इसमें दाहिनी तरफ अपवेस्ट एग्जॉस्ट मिल सकता है. ये मोटरसाइकिल सिंगल चैनल ABS (एंटी ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ आ सकती है.

Bajaj CNG Bike की कीमत

बजाज प्लेटिना 110 की कीमत के बारे में बात करे तो पेट्रोल मॉडल की कीमत 70,400 रुपये से शुरू होकर 78,821 रुपये तक जाती है। इसे दो वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन के साथ उतारा जा सकता है। इस बाइक में 115सीसी का इंजन दिया गया है जो 8.60 PS की पावर और 9.81 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसका माइलेज 70 किलोमीटर प्रति लीटर का है।