सुहागरात पर दुल्हा-दुल्हन की गलती से वायरल हुआ प्राइवेट वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, देखकर हर कोई हैरान

दुल्हा-दुल्हन की गलती से 'सुहागरात' का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Suhagrat private video: सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं। रील्स बनाने वाले और वीडियो वायरल वालों का इस वक्त अलग ही ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में वीडियो काफी चर्चा में आया था। ये वीडियो एक कपल की सुहागरात का था, जो कि गलती से इंटरनेट पर लीक हो गया था।

सुहागरात का वीडियो हुआ लीक

सोशल मीडिया पर बैसे तो आए दिन ना जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं। इसमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो कि चर्चा का विषय बन जाते हैं और कुछ प्राइवेट वीडियो किसी के शर्मिंदी का हिस्सा बनकर रह जाते हैं।

लोग उसका जमकर मजा उठाते हैं और फिर उस पर कमेंट करने हैं। ऐसे ही एक कपल का सुहागरात का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ था जो कि काफी खबरों में रहा था।

दरअसल दूल्हा दुल्हन ने अपने ही सुहागरात का वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। यह सोचने भर से रोंगटे खड़े हो जाते हैं लेकिन सोचिए इस दूल्हा-दुल्हन ने ऐसा कर दिखाया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन कमरे में पहुंचते हैं, जहां पर दुल्हन अपने गहने उतार रही होती है। दूल्हा वहां पर आता है और दुल्हन की मदद करता है। वह बीच-बीच में रोमांटिक होता है। उन दोनों को भी पता होता है कि उनका वीडियो शूट हो रहा है। इस वीडियो को आरुषि राहुल ऑफशियल इंस्टा यूजर ने शेयर किया है।