Bounce Infinity E1+ e-scooter की कीमतों में हुई 24 हजार की कटौती, इतने दिनों तक उठा सकेंगे ऑफर का लाभ

Bounce Infinity E1+ e-scooter की कीमतों में हुई 24 हजार की कटौती, इतने दिनों तक उठा सकेंगे ऑफर का लाभ
Bounce Infinity E1+ e-scooter

आटो डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता Bounce Infinit ने E1+ range की कीमतों में 21 प्रतिशत की कटौती की है। कंपनी ने कहा है कि नई कीमतें तुरंत प्रभावी होंगी।

प्राइस अपडेट के बाद बाउंस इनफिनिटी E1+ अब 1.13 लाख रुपये के बजाय 89,999 रुपये में बिकेगा। आपको बता दें कि ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं। घटी हुई कीमतें 31 मार्च 2024 तक लागू रहेंगी।

Bounce Infinity E1+ हुआ सस्ता

Bounce Infinity E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज में रिमूवेबल बैटरी मिलती है, जिसे 15 एम्प वॉल सॉकेट का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर विभिन्न परिस्थितियों में प्रदर्शन को अनुकूलित करने के उद्देश्य से लिक्विड-कूल्ड बैटरी का उपयोग करता है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट चार्जिंग और एक्सटेंडेड रेंज के साथ भी आता है।

Bounce Infinity E1+ e-scooter
Bounce Infinity E1+ e-scooter

बैटरी, मोटर और स्पेसिफिकेशन

Bounce Infinity E1+ में 2.2 किलोवाट इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जो 65 KMPH की टॉप स्पीड प्रदान करता है, जबकि एनएमसी सेल्स के साथ 2 किलोवाट लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ पैक किया जाता है। कंपनी का कहना है कि उसकी बैटरियों को आईएएस 156 स्टैंडर्ड के तहत प्रमाणित किया गया है और एक बार चार्ज करने पर 85 किमी (IDC) से अधिक की रेंज का वादा किया गया है।

Bounce Infinity ने बनाया ये रिकॉर्ड

Bounce Infinity हाल ही में उनइलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन कंपनियों में शामिल हो गया है, जिन्होंने कीमतों में कटौती की घोषणा की है। इसमें एथर एनर्जी, ओला इलेक्ट्रिक, आईवूमी शामिल हैं और वित्तीय वर्ष के अंत से पहले FAME II नीति का अधिकतम उपयोग करने के लिए बोली लगाने की संभावना है। बाउंस इन्फिनिटी की देश भर में 70 से अधिक डीलरशिप हैं और यह तेजी से अपनी उपस्थिति बढ़ा रहा है।