Airtel ने Jio की बढ़ाई टेंशन, ₹179 में डबल डेटा दे रहा एयरटेल, फ्री कॉलिंग और लंबी वैलिडिटी का भी मज़ा

Airtel

Recharge Plan Under Rs 200:अगर आपके पास एयरटेल और जियो दोनों की सिम है और आप 200 रुपये से कम का प्लान सर्च कर रहे हैं तो ये खबर आपकी टेंशन को खत्म कर देगी। यहां एयरटेल और जियो के एक ऐसे प्लान की बात कर रहे हैं जिनकी कीमत तो बराबर है लेकिन फायदे अलग हैं।

Reliance Jio का 179 रुपये वाला प्लान

जियो के 179 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान के साथ आपको 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा कंपनी आपको 1GB का डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ रोज 100 SMS की सुविधा देती है। वहीं जियो के प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel का 179 रुपये वाला प्लान

बता दें कि एयरटेल भी जियो की तरह 179 रुपये का एक प्लान पेश करता है, लेकिन यह उसके प्लान से बिल्कुल अलग है। इस प्लान के साथ आपको रोज 2GB डेटा, 300SMS और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही आपको प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है।

दोनों प्लान में क्या है अंतर?

एयरटेल vs जियो प्लान के बीच अंतर की बात की जाए तो एयरटेल के प्लान में रोज 2GB डेटा जो जियो से डबल है क्योंकि जियो के प्लान में 1GB डेटा मिलता है। वहीं वैलिडिटी की बात की जाए तो एयरटेल का प्लान जियो से लंबी वैलिडिटी के साथ आता है। जियो के प्लान में 24 दिन की वैलिडिटी है वहीं एयरटेल के प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिली है।