बिना कपड़ों के इधर उधर छूती रही सोफिया अंसारी, लोग बोले- अब ऐसे करती हो…

Sofia Ansari: सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड कंटेट के लिए मशहूर इंफ्लुएंसर सोफिया अंसारी एक बार फिर से अपने नए वीडियो के साथ तहलका मचाने के लिए आ गई हैं। सोफिया अंसारी ने अपने कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं जो कि आग की तरह वायरल हो रहे हैं।

इन वीडियो में सोफिया अंसारी हद से ज्यादा सेक्सी अवतार में दिखाई दे रही हैं। सबसे पहले वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में सोफिया अंसारी सेक्सी से ब्रालैट और जींस में बीट्स पर झूमती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही कातिल अदाओं के साथ ये हसीना अने फैंस को जमकर टीज कर रही हैं।

वहीं सोफिया अंसारी के दूसरे पोस्ट की बात करें तो इसमें सोफिया अंसारी ने अपनी कुछ तस्वीरों की सीरीज शेयर की है। इन तस्वीरों में सोफिया अंसारी हद से ज्यादा रिवीलिंग में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोफिया इधर-उधर छूते हुए भी कई रंगीन पोज दे रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cz9GKP_NcxK/?igsh=cWhkZDd3ZHZuc3E=

इसके साथ ही सोफिया के एक और वीडियो की बात करें तो हसीना इस दौरान अच्छा लगता है गाने पर काफी सेक्सी मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। ट्रांसपेरेंट लुक में सोफिया के इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस उनके दीवाने दिखाई दे रहे हैं। और कमेंट में लिख रहे हैं, “जब तुम ऐसे करती हो… हमको अच्छा लगता है।”

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपना ऐसे सुपरसेक्सी अंदाज फैंस को दिखाया है बल्कि अक्सर ही ये हसीना अपनी सुपरबोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस को घायल करती रहती है।