मां-बेटी की बहादुरी का Video वायरल, घर में घुसे हथियारबंद लुटेरों से लड़ी मां-बेटी, पुलिस भी हैरान

मां-बेटी की बहादुरी का Video वायरल, घर में घुसे हथियारबंद लुटेरों से लड़ी मां-बेटी, पुलिस भी हैरान

हैदराबाद। मां और बेटी की बाहुदरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन मां-बेटी ने घर में आए चोरों को इस कदर खदेड़ा कि पुलिस भी सीसीटीवी फूटेज देख हैरान रह गई। इतना ही दोनों की इस हिम्मत के लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया।

मां-बेटी की जोड़ी ने हथियारबंद लोगों से बहादुरी से मुकाबला किया दरअसल, गुरुवार दोपहर उनके हैदराबाद स्थित घर में लूटपाट करने के लिए दो लुटेरे घुस आए थे।

42 वर्षीय अमिता मेहोत और उनकी बेटी घर पर थे जब दोपहर 2 बजे दरवाजे की घंटी बजी तो दो घर की नौकरानी ने दरवाज़ा खोला, उन्हें एक पार्सल दिया और बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया, लेकिन उनमें से एक – सुशील ने बंदूक निकाली और उसके साथी – प्रेमचंद – ने नौकरानी के गले पर चाकू रख दिया।

इसके बाद दोनों जबरन घर में घुस गए और मांग की कि सारा कीमती सामान उन्हें सौंप दिया जाए। हालाँकि, उन्होंने उस बहादुर माँ-बेटी की जोड़ी पर ध्यान नहीं दिया, जिन्होंने सुशील को लात मारी और मदद के लिए चिल्लाई।

सीसीटीवी वीडियो में यह भी दिख रहा है कि दो महिलाएं भागने की कोशिश कर रहे दो संभावित लुटेरों में से एक को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। प्रेमचंद को पड़ोसियों ने पकड़ लिया। सुशील भागने में सफल रहा लेकिन बाद में पकड़ा गया। पुलिस ने कहा कि दोनों लोगों ने करीब एक साल पहले परिवार के लिए काम किया था। अमिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों महिलाओं को पुलिस उपायुक्त (उत्तर) रोहिणी प्रियदर्शनी ने गौरवान्वित पति और पिता नवरतन के साथ सम्मानित किया।