110 किमी रेंज के साथ इस कंपनी ने लॉन्च की सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसकी कीमत ?

110 किमी रेंज के साथ इस कंपनी ने लॉन्च की सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसकी कीमत ?

देश में इलेक्ट्रिक स्टूकर और कार की मांग लगातार बढ़ रही है। ईवी की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए ऑटो कंपनियां एक के बाद एक नए मॉडल लॉन्च कर रही है। अब ईवी ब्रांड फूजीयामा (FUJIYAMA) ने गेम-चेंजिंग इनोवेशन के साथ क्लासिक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक सिंगल चार्ज में 110 किमी की दूरी तय करेगी।

इलेक्ट्रिक स्कूटर का पावर और रेंज

क्लासिक इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3000-वाट का मोटर लगा है जो इस 60 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंचता है। आईओटी-एनेबल्ड लिथियम आयरन फॉस्फेट (एलएफपी) बैटरी का इस्तेमाल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में किया गया है। सिंगल चार्ज में यह 110 किमी की दूरी तय कर सकती है। इसमें बेहतर विजिबिलटी के लिए ट्विन-बैरल एलईडी लाइट्स दिया गया है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए कॉम्बी-ड्रम ब्रेक लगाया गया हे। यह केवल 4 घंटे के फूल चार्ज हो जाएगा।

कितनी है इसकी कीमत

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹79,999 (एक्स शोरूम) है। आप केवल ₹1999 में इसकी बुकिंग कर सकते हैं। पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर और एक आकर्षक डिजाइन के साथ, राइडर शहर की सड़कों पर एक रोमांचक सफर कर सकते हैं। कस्टमाइजेबल राइड मोड्स और अत्याधुनिक तकनीक के साथ, यह ई-स्कूटर एक यूनिक वैल्यू प्वाइंट को बनाए रखते हुए एक बेजोड़ सवारी अनुभव की गारंटी देता है।