Urfi Javed ने तार और कपड़ा छोड़ पहन लिया ऐसा ड्रेस, देखकर फटी रह गईं फैन्स की आंखें

Urfi Javed Latest Outfit Viral: उर्फी जावेद आज एक जाना माना नाम बन गई हैं। उर्फी जावेद को उनके लुक्स और स्टाइल की वजह से हर कोई जानता हैं। आए दिनों उनके लेटेस्ट आउउटफिट लोगों के होश उड़ा देते हैं। कभी उर्फी तारों से ड्रेस बनाती हैं तो कभी बोल्ड कपड़े पहन हर एक को हैरान कर देती हैं। वहीं हाल ही में उर्फी जावेद को एक बार फिर नए आउटफिट में देखा गया। उनके इस कलेक्शन को देखते ही लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है।

हाल ही में उर्फी जावेद को पब्लिक एरिया में देखा गया था। उर्फी को देखते ही लोगें ने उनकी मदद करनी शुरू कर दी। जी हां, क्योंकि उर्फी ने यूनिवर्स को ध्यान में रखते हुए ड्रेस बनाई थी। ब्लैक कलर के टॉप के नीचे उन्होंने काफी बड़ी और हैवी स्कर्ट पहनी थी। जो आगे से ट्रांसपेरेंट थी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कर्ट में पूरा यूनिवर्स नजर आ रहा है। बता दें कि फैन्स इस आउटफिट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं इस बार भी ट्रोलर्स ने निशाना साधना नहीं छोड़ा है।

Urfi Javed Video

https://www.instagram.com/reel/C4sV_tRBrrR/?igsh=MWp1aXU1emk3Y2lpdw==

उर्फी जावेद के लेटेस्ट वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है इसे बनाने में तो काफी मेहनत लगी होगी। तो वहीं दूसरे फैन ने कहा आपने अपने स्टाइल के साथ ही हेयरस्टाइल और मेकअप भी शानदार करती हैं आप पर सब सूट करता है। फैन्स के अलावा ट्रोलर्स भी इन कमेंट्स में नजर आए। एक ट्रोलर ने ट्रोल करते हुए लिखा- ऐसा लग रहा है जैसे स्कूल प्रोजेक्ट पहन लिया हो।