Baaghi 4 का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, फिर दिखेगा टाइगर श्रॉफ, देखने को मिलेंगी जबरदस्त एक्शन

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘Baaghi 4’ का टीजर रिलीज हो गया है। टाइगर ने इस एक्शन पैक्ड फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल से जारी किया है। टाइगर ने कुछ समय पहले ‘बागी’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म का ऐलान किया था और अब उन्होंने इसका टीजर शेयर कर अपने फैन्स को ट्रीट दी है।

टाइगर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “यह फ्रेंचाइजी मेरे दिल के सबसे करीब है। मेरे दिल के लिए सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण भी है। आपके प्यार की बदौलत यहां तक पहुंचा हूं।”

कमाल का एक्शन करते नज़र आए टाइगर श्रॉफ

टीजर में टाइगर श्रॉफ कमाल का एक्शन करते नज़र आ रहे हैं। कभी वे हेलीकॉप्टर के ऊपर से छलांग लगा रहे हैं तो कहीं उन्हें हेलीकॉप्टर के अंदर छलांग लगाते देखा जा सकता है। कहीं वे टैंक के नीचे से फिसलकर बाहर निकलते दिख रहे हैं। टीजर में यह भी साफ़ किया गया है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपनी फैमिली और देश के लिए लड़ते नज़र आएंगे। टीजर में टाइगर श्रॉफ का एक डायलॉग भी है। वे कह रहे हैं, “जो ये तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वार्मअप है।” बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। लेकिन इसके अनाउंसमेंट के लिए यह वीडियो फ्रेंचाइजी के पिछले पार्ट्स से सीन एडिट कर बनाया गया है।

https://www.instagram.com/reel/C4upCc-SE_r/?igsh=a3BuaW8xbmkwMzlk

कब रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 4’

टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी 4’ 2025 में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला है, जबकि रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को अहमद खान के साथ मिलकर जाहिद डिक्रूज डायरेक्ट करने वाले हैं।