Airtel के करोड़ों यूज़र्स को लगा झटका, कंपनी ने फिर से बढ़ा दी दो प्रीपेड प्लान्स की कीमत, करें चेक

Airtel के करोड़ों यूज़र्स को लगा झटका, कंपनी ने फिर से बढ़ा दी दो प्रीपेड प्लान्स की कीमत, करें चेक

गैजेट डेस्क। भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनिल मित्तल ने कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में इस बात की ओर संकेत किया था कि उनकी कंपनी ट्रैरिफ प्लान की कीमतों को बढ़ाने जा रही है। अब एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ाना शुरू कर दिया है।

एयरटेल प्लान्स की कीमत बढ़ी

भारत के सबसे बड़े और लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने दो प्रीपेड प्लान की कीमत को बढ़ा दिया है। एयरटेल ने अपने 118 और 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की कीमत को बढ़ाया है। ये दोनों 4G प्लान्स हैं।

एयरटेल का 118 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब 129 रुपये का हो गया है। वहीं, 289 रुपये वाला 4जी प्रीपेड प्लान की कीमत अब 329 रुपये हो गई है। इन दोनों प्लान की नई कीमत एयरटेल के ऐप और वेबसाइट पर भी अपडेट कर दी गई है।

Airtel का 129 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 129 रुपये वाला प्लान 12GB इंटनरेट डेटा के साथ आता है। इस डेटा का इस्तेमाल यूज़र्स अपने एक्टिव प्रीपेड प्लान की वैधता के दौरान कभी भी कर सकते हैं. इस 12जीबी डेटा की वैधता उतनी ही होगी, जितनी की यूज़र्स के मौजूदा प्रीपेड प्लान की होगी।

Airtel का 329 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की कीमत पहले 289 रुपये हुआ करती थी। इस प्लान में यूज़र्स को 35 दिनों की वैधता मिलती है. इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 4GB डेटा और 300 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में यूज़र्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के Airtel Thanks की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ यूज़र्स को Apollo 24|7 का सर्कल सब्स्क्रिप्शन, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक की सुविधा मिलती है।