जियो के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, IPL 2024 से पहले कंपनी ने धन धना धन ऑफर किया पेश, तीन गुना इंटरनेट स्पीड दे रहे फ्री

जियो के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, IPL 2024 से पहले कंपनी ने धन धना धन ऑफर किया पेश, तीन गुना इंटरनेट स्पीड दे रहे फ्री

Jio AirFiber Plus Dhan Dhana Dhan Offer: जियो ने अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर का ऐलान कर दिया है। AirFiber Plus यूजर्स के लिए रिलायंस जियो नया धन धना धन ऑफर (Dhan Dhana Dhan offer) लेकर आई है।

टेलिकॉम कंपनी नए ऑफर के साथ नए और मौजूदा ग्राहकों को 60 दिनों के लिए एयरफाइबर सर्विसेज की तीन गुना तक स्पीड ऑफर कर रही है।

बता दें कि जियो का यह स्पेशल ऑफर IPL 2024 शुरू होने से पहले आया है। टाटा आईपीएल 2024 को जियोसिनेमा (JioCinema) पर स्ट्रीम किया जाएगा। आपको बताते हैं जियो एयरफाइबर प्लस स्पीड बूस्टर ऑफर के बारे में…

जियो एयरफाइबर यूजर्स को फ्री में तीन गुना इंटरनेट स्पीड

जियो एयरफाइबर प्लस धन धना धन ऑफर (स्पीड बूस्टर ) में सभी जियो एयरफाइबर यूजर्स को तीन गुना इंटरनेट स्पीड मिलेगी। इस ऑफर की वैलिडिटी 60 दिन है और इसका फायदा 16 मार्च 2024 से मिलना शुरू हो गया है। जानें जियो एयरफाइबर यूजर्स को मिलने वाली स्पीड लिमिट के बारे में…

30Mbps वाले बेस प्लान में 100Mbps स्पीड मिलेगी। वहीं 100Mbps वाले प्लान में 300Mbps, 300Mbsp स्पीड वाले प्लान में 500Mbps और 500Mbps स्पीड वाले प्लान में 1Gbps स्पीड मिलेगी।

सफल रिचार्ज करने के बाद नए जियो एयरफाइबर यूजर्स ऑटोमैटिकली बूस्टेड स्पीड पर अपग्रेड हो जाएंगे। वहीं मौजूदा यूजर्स को जियो की तरफ से स्पीड अपग्रेड का एसएमएस और ईमेल से कन्फर्मेशन मिलेगा। हालांकि, यह ऑफर सिर्फ 6 महीने या 12 महीने वाले जियो एयरफाइबर प्लस सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए ही है।

गौर करने वाली बात है कि स्पीड बूस्टर ऑफर एक्सक्लूसिव तौर पर उन जियो एयरफाइबर यूजर्स के लिए जो 5G-बेस्ड FWA टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि इस ऑफर का फायदा जियो फाइबर यूजर्स को नहीं मिलेगा। जियो फाइबर यूजर्स को FTTH (Fiber To The Home) नाम से भी जाना जाता है। इसके अलावा, जियो 5जी सिम कार्ड भी इस ऑफर में शामिल नहीं है।

जियो का कहना है कि स्पीड बूस्टर ऑफर से एयरफाइबर यूजर्स IPL 2024 का बेहतर मजा ले पाएंगे। JioCinema इस बार आईपीएल 2024 का आधिकारिक OTT स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। प्लेटफॉर्म पर टूर्नामेंट के सभी मैच 4K रेजॉलूशन में फ्री स्ट्रीम होंगे। यूजर्स 4K रेजॉलूशन सपोर्ट वाले टीवी और डिस्प्ले पर हाई रेजॉलूशन में मैच देख सकते हैं।