दुल्‍हन और साली की हरकत पर गुस्‍से से लाल हुआ दूल्‍हा, नजारा देखकर बारातियों की छूट गई हंसी

दुल्‍हन और साली की हरकत पर गुस्‍से से लाल हुआ दूल्‍हा, नजारा देखकर बारातियों की छूट गई हंसी

शादी के दौरान दूल्‍हा-दुल्‍हन का सपना होता है उनके जीवन के इस पल का एक-एक लम्‍हा यादगार हो। इसके लिए दोनों की फैमिली बेहतरीन प्‍लानिंग के साथ काम करती हैं, लेकिन कभी-कभी शादी में छोटी सी एक कहानी भी किस्‍सा बन जाती है।

ऐसा ही दिखा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक शादी में जिसमें दूल्‍हा डांस स्‍टेज पर बुरी तरह से तमतमा गया। इसके बाद दुल्‍हन का हाथ पकड़कर उसने सारा गुस्‍सा का इस तरह उतारा कि वहां मौजूद लोग वीडियो बनाने लगे जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

क्या है वीडियो में

ये वीडियो सोशल मीडिया मंच एक्‍स पर @HasnaZaruriHai नामक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि, शादी में डांस स्‍टेज पर दुल्‍हन डांस में मस्‍त है और एक साली दूल्‍हे को डांस करने के लिए कह रही है। इस पर दूल्‍हा कहता है कि, ‘मुझे डांस नहीं आता यार.. ‘ तभी दुल्‍हन दूल्‍हे की बांहों में बांहें डालकर डांस करने लगती है। इस पर दूल्‍हन कहती है ‘अच्‍छे से डांस कर लो’ तो दूल्‍हा भड़क जाता है और उसका पकड़कर उसे गोल-गोल घुमा देता है। दुल्‍हन बार-बार गिरती है तो दूल्‍हा उसे उठाकर फिर गोल-गोल घुमाने लगता है। ये देखकर शादी में मौजूद बारातियों की हंसी छूट जाती है।

यूजर्स ने किया रिएक्‍ट

इस वीडियो को कैप्‍शन देते हुए लिखा गया है कि, ‘ऐसा तब होता है जब रील वास्‍तविक दुनिया से जरूरी होती है।’ इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि, ‘यार इसने तो वक्‍त बदल दिए जज्‍बात बदल दिए।’ वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘उत्‍तर भारतीय शादियों की बात ही अलग है।’ हालांकि कई लोगों ने इस वीडियो को फर्जी भी बताया और कहा कि, इसें आवाज एडिटेड है।