BAJAJ की सीएनजी बाइक में जल्द मार्केट में मचाने वाली है बवाल, जानें कितनी होगी इसकी कीमत

BAJAJ की सीएनजी बाइक में जल्द मार्केट में मचाने वाली है बवाल, जानें कितनी होगी इसकी कीमत

दिल्ली। पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान पर चढ़ने से लोग काफी परेशान हैं, जिससे कारण अब लोग इलेक्ट्रिक और सीएनजी वाहनों की खरीद ज्यादा पसंद कर रहे हैं। जिससे उनको पेट्रोल-डीजल नहीं खरीदना पड़ता है। लोगों के रूख को देखते हुए अब ऑटो कंपनियों ने भी अपना मन बदल लिया है, उन्होंने सीएनजी और इलेक्ट्रिक वाहनों को लांच करना शुरू कर दिया है।

बजाज की मशहूर बाइक प्लेटिना 110 का नाम तो सुना ही होगा, जिसको पेट्रोल वेरिएंट में लांच किया गया था। इसके दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज के कारण ये एक लीटर में काफी दूर तक चलाई जा सकती है। आज के समय में सीएनजी और इलेक्ट्रक वाहनों के दौर को देखते हुए इस बजाज ऑटो कंपनी अब बजाज प्लेटिना 110 मॉडल को सीएनजी रूप में मार्केट में जल्द उतारने वाली है, जिससे किसी को भी किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी। यह बाइक बहुत जल्द आपको मार्केट में फर्राटा भरती नजर आने वाली है, हालांकि इसकी लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान आधिकारिक रूप में तो नहीं किया है।

सीएनजी मॉडल जल्द मार्केट में मचाएगा धमाल

बजाज प्लेटिना 110 के सीएनजी मॉडल को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका माइलेज भी जबरदस्त होगा। आपने अब तक सीएनजी कारों के बारें में सुना होगा, लेकिन अब बाइक भी लांच होने वाली है, जिसके बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये लोगों का खूब पसंद आने वाली है। सूत्रों की माने तो यह बाइक अप्रैल के महीने में लॉन्च हो सकती है, जिसकी सेल में काफी धमाकेदार होगी।

बजाज प्लेटिना 110 सीएनजी की कीमत

आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत के बारें में बात करें कंपनी इसको 80 हजार रुपये तक में लांच कर सकती है, जिसे खरीदकर आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

जानें कब होगी लॉन्च

बजाज प्लेटिना 110 के सीएनजी मॉडल को लेकर खूब चर्चा हो रही है और लोग इसके लिए काफी एक्साइटेड भी बहुत ही ज्यादा है। इस बाइक की कीमत भी कम है, जिससे ये आम आदमी के बजट में भी होगी तो आप इसको सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक से आप एक किलो सीएनजी में काफी लंबी दूरी तक जा सकता है।

आधिकारिक रूप से कंपनी की तरफ से बाइक की लॉन्चिंग पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो अप्रैल तक का दावा किया जा रहा है, जो किसी बढ़िया ऑफर से कम नहीं है।