यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा देंगी एक्ट्रेस सनी लियोनी? एडमिट कार्ड हुआ जारी, देखकर अफसर हैरान

यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा देंगी एक्ट्रेस सनी लियोनी? एडमिट कार्ड हुआ जारी, देखकर अफसर हैरान

दिल्ली: यूपी पुलिस कांस्टेबल के 60244 पदों पर भर्ती के लिए 17 एवं 18 फरवरी को परीक्षा कराई जाएगी। यह परीक्षा पूरे राज्य में अलग-अलग केंद्रों पर होगी। इसी बीच एक प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि ये प्रवेश पत्र कन्नौज जिले का है और इस प्रवेश पत्र में कोई और नहीं सनी लियोनी के नाम से जारी हुआ है। इस प्रवेश पत्र में अभिनेत्री सनी लियोनी की तस्वीर भी छपी हुई है। इतना ही नहीं इस प्रवेश पत्र में अनुक्रमांक और परीक्षा केंद्र का नाम भी दिया हुआ है।

कन्नौज के तिर्वा के सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में सुबह की पाली में एक सीट खाली रहने पर प्रवेश पत्र की कापी जांची गई तो यह जानकारी सामने आई। देखते ही देखते सनी लियोनी के नाम से जारी प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी ओर अफसर इस प्रवेश पत्र को देखकर हैरान हो गए हैं और जानकारी के बाद संबंधित सेंटर पर प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया।

प्रवेश पत्र में आधार कार्ड नंबर, मोबाइल नंबर, शैक्षिक योग्यता के अलावा अन्य जानकारी भी दी गई है। अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि यह किसके हैं। वहीं सूचना के बाद शिकायत भर्ती बोर्ड ने इस एडमिड कार्ड को छांटकर फोटो Section Blank Upload कर दिया है। अभ्यर्थियों को निर्देश दिए गए थे कि जिसकी भी गलत फोटो लगी है, वो अपनी एक फोटो और आधार कार्ड के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंचें।