दूल्हे ने शादी की सुहागरात का बनाया वीडियो, फिर खुद ही इंटरनेट पर कर दिया वायरल, शख्स की हरकत पर भड़के लोग

इंटरनेट के इस दौर में लोग सोशल मीडिया के इस कदर आदी हो चुके हैं। कि अब वह कोई भी काम करें उसका वीडियो सोशल मीडिया पर बना कर डाल देते हैं। लोगों को रील बनाने का चस्का इस कदर लगा है कि वह भूल जाते हैं कौन सा मूवमेंट प्राइवेट है और कौन सा पब्लिक हैं।

सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो वायरल होती हैं। जिन्हें देखने के बाद बनाने वाले को नहीं लेकिन देखने वाले को शर्म जरूर आ जाती है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक शख्स का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रह है जहां वह अपनी शादी की रील बना बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल रहा है। हद तो तब हो गई जब सुहागरात मनाने से पहले भी उसने रील बनाई, लोग इस शख्स की खूब क्लास लगा रहे हैं।

शख्स ने सुहागरात की बनाई रील

https://www.instagram.com/reel/C3cdR8yPHRU/?igsh=MTAzbHJraGp5anE2NQ==

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है। जिसमें वह दूल्हे के लिबास में दिखाई दे रहा है। उसके साथ ही बगल में उसकी पत्नी दुल्हन के लिबास में बैठी है। शख्स शादी के बाद अपनी सुहागरात मनाने जा रहा है। लेकिन इससे पहले उसके लिए रील बनाना जरूरी है। वह कैमरे की तरफ देखकर पत्नी का घूंघट उठाता है। उसके बाद वह उसे टेडी बेयर देता है। बता दें कि यह शख्स इंस्टाग्राम पर खूब वीडियो बनाता है। उसने अपनी शादी की भी इंस्टाग्राम पर खूब सारी वीडियो डाली है। यहां तक की सुहागरात मनाने से पहले भी उसने वीडियो बनाके डाली। सोशल मीडिया पर वह वीडियो काफी वायरल हो रही है।