2000 रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, मिलेगी 16GB रैम के साथ कई फायदे !

Capture phone 7

वनप्लस फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी का पॉप्युलर और किफायती 5G फोन OnePlus Nord CE 3 Lite 5G 2 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। भारत में यह फोन 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च हुआ था।

अमेजन पर अब आप इसे 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप इस फोन की कीमत को और कम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आपको 16,950 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। वनप्लस का यह फोन पेस्टल लाइम और क्रोमैटिक ग्रे कलर ऑप्शन में आता है। इसमें 108 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ कई तगड़े फीचर मिलेंगे।

वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है। वनप्लस का यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। फोन में 8जीबी की वर्चुअल रैम भी दी गई है। इससे इस फोन की टोटल रैम बढ़ कर 16जीबी तक की हो जाती है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 67W की SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इस चार्जिंग की मदद से फोन की बैटरी आधे घंटे में 80% तक चार्ज हो जाती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OxygenOS 13.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी की लिए इसमें 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।