110km की माइलेज देने वाली 5 सस्ती बाइक्स, कीमत 59 हजार से होगी शुरू, जानें

Best 100cc bikes in India: भारत में एंट्री लेवल बाइक्स की खूब डिमांड है। यह एक ऐसा सेगमेंट है, जहां कई सारे ऑप्शन मिल जाते हैं। अगर आप रोजाना 50 किलोमीटर या इससे ज्यादा की दूरी टू-व्हीलर पर करते हैं तो आपके लिए 100cc इंजन वाली बाइक बेहतर साबित हो सकती है।

यहां हम आपके लिए कुछ 100cc इंजन वाली कुछ बेस्ट बाइक्स की जानकारी दे रहे हैं जो न सिर्फ दिखने में स्पोर्टी हैं बल्कि इनके फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं, साथ ही माइलेज के लिहाज से भी ये बेहतर साबित हो सकती हैं।

Tvs Sport

100cc बाइक सेगमेंट में Tvs Sport काफी लोकप्रिय। इसमें 110 का इंजन लगा है जोकि 110 किलोमीटर की माइलेज ऑफर करता है। इस बाइक का डिजाइन न सिर्फ स्पोर्टी है बल्कि यह अपने सेगमेंट की सबसे अच्छी दिखने वाली बाइक भी है। इसके फ्रंट और रियर टायर्स में ड्रम ब्रेक्स की सुविधा मिलती है। Sport की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 59 हजार से शुरू होती है।

TVS Radeon

अगर आप छोटे कस्बों या गावों में रहते हैं तो आपके लिए TVS Radeon एक अच्छी बाइक है। इसमें 110cc का इंजन लगा है। बाइक का डिजाइन सिंपल और इसकी सीट आरामदायक है। इसके सस्पेंशन ख़राब रास्तों पर बेहतर काम करते हैं। Radeon की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 62 हजार से शुरू होती है। बाइक की माइलेज 65 किलोमीटर प्रतिलीटर है।

Honda Shine 100

एंट्री लेवल बाइक सेगमेंट में होंडा शाइन 100 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। इस बाइक में 98.98 cc इंजन लगा है। इस बाइक की माइलेज 65 किलोमीटर प्रतिलीटर है। ब्रेकिंग और कम्फर्ट के हिसाब से शाइन आपको पसंद आ सकती है। इस बाइक एक्स-शो रूम की कीमत 64900 रुपये है।

Hero HF100

यह हीरो की अब तक की सबसे सस्ती बाइक है। इसे डेली यूज़ को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। बाइक में 100 cc का इंजन लगा है। डेली यूज़ के लिए यह अच्छी बाइक है। इस बाइक की माइलेज 70 किलोमीटर प्रतिलीटर के आसपास है। इस बाइक एक्स-शो रूम की कीमत 59 रुपये है।

Bajaj CT 110X

बजाज ऑटो ने भी अपनी CT 110X बाइक को ऐसे राइडर्स के लिए डिज़ाइन किया है, जोकि सॉलिड जोकि ज्यादा माइलेज की चाहत रखते हैं। इसमें115.45 cc का इंजन लगा है। इस बाइक एक्स-शो रूम की कीमत 69 हजार रूपये है। इस बाइक की माइलेज भी 70 किलोमीटर प्रतिलीटर के आसपास है।