अगले साल 10 लाख से भी कम कीमत लॉन्च होने जा रहीं हैं ये 3 टॉप कारें, जानिए पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली। इंडियन ऑटोमेकर्स ने साल 2023 में जबरदस्त कार मॉडलों को पेश किया है और अब अगले साल की बारी है। अपने इस लेख में हम आपके लिए 2024 में लॉन्च होने वाली टॉप-3 कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। खास बात ये है कि इन कारों की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये से कम होने वाली है।

2024 Kia Sonet

Kia India ने हाल ही में सोनेट फेसलिफ्ट को पेश किया है। अपडेटेड सोनेट पहले से अधिक फीचर लोडेड एसयूवी बन गई है। कंपनी इसे अगले महीने भारतीय बाजार के अंदर लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि इसके मौजूदा मॉडल की कीमत 7.5 लाख रुपये से शुरू होती है।

वहीं, 2024 Kia Sonet को लगभग 8 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है, जबकि मौजूदा मॉडल मिड और टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत निश्चित रूप से 10 लाख रुपये से अधिक होगी और ये लेवल 1 एडास, सनरूफ, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, कूल्ड सीट और एक बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स से लैस है।

New Maruti Suzuki Swift

Maruti Suzuki Swift की नई पीढ़ी को हाल ही में जापान में लॉन्च किया गया था। इसे भारतीय बाजार में भी मामूली बदलावों के साथ पेश किया जाएगा। उम्मीद है कि कंपनी इसे अगले साल की शुरुआत में भी पेश करेगी। अपडेटेड स्विफ्ट HEARTECT प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसके इंटीरियर के साथ-साथ एक्सटीरियर को भी अपडेट किया गया है।

Nissan Magnite Facelift

Nissan India घरेलू बाजार में अपनी एकमात्र एसयूवी Magnite को ही बोलती है। इसके अलावा कंपनी भारत में एक मध्यम आकार की एसयूवी लॉन्च करने की योजना बना रही है। साथ ही Nissan Magnite Facelift को उससे पहले पेश किया जाएगा। मैग्नाइट फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर डिजाइन में बदलाव होंगे और उम्मीद है कि पुराने मॉडल की तुलना में अधिक आधुनिक और प्रीमियम दिखने के लिए इसे फ्रेस इंटीरियर दिया जाएगा।