BAJAJ PLATINA 110 मिल रही 18 हजार में तो फिर शोरूम जाकर क्यों खर्च करें 76,000

BAJAJ PLATINA 110 मिल रही 18 हजार में तो फिर शोरूम जाकर क्यों खर्च करें 76,000
BAJAJ PLATINA 110

BAJAJ PLATINA 110: दिल्ली। भारत में अब कई ऐसी ऑटो कंपनियां हैं जो लोगों का दिल जीत रही हैं। वैसे भी लोग आए दिन ऐसी बाइक और गाड़ियां खरीदना पसंद करते हैं जिसका माइलेज और फीचर्स बढ़िया हों। अगर आप बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर भैया बिल्कुल भी देरी नहीं करें, क्योंकि हम आपको एक बेहतरीन माइलेज वाला मॉडल बताने जा रहे हैं।

आप कम रुपये खर्च कर शानदार बाइक की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तर है। भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज की प्लैटिना 110 को बहुत ही कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगी।

अगर आपका बजट इस बाइक की नई खरीदने का नहीं तो फिर चिंता ना करें। आप कम बजट में सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह होगा। बाइक की डिटेल जानने के लिए आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ लें।

BAJAJ PLATINA 110 का प्राइस

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना लोगों का दिल और दिमाग पर राज कर रही है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। वैसे इस बाइक की शोरूम कीमत की बात करें तो 76,651 रुपये तक निर्धारित की गई है, जिसकी खरीदारी करने का सुनहरा ऑफर है।

बजाज प्लैटिना बाइक में 115 सीसी वाला इंजन शामिल किया गया है। इसके साथ ही बाइक के माइलेज की बात करें तो 80 किमी प्रति लीटर है जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। बाइक में 5 गेर हैं। यह पेट्रोल से चलने वाला वेरिएंट हैं। बाइक आराम से 108 किलोग्राम तक वजन आराम से ले जा सकती है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी यह ऑफर हाथ से ना जानें दे। आप नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं तो फिर टेंशन किस बात की। आप सेकेंड हैंड मॉडल खरीदकर घर ला सकते हैं।

यहां से खरीदें BAJAJ PLATINA 110

BAJAJ PLATINA 110 के सेकेंड हैंड मॉडल को आप बहुत ही सस्ते मॉडल में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑपर की तरह है। इस बाइक को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है। यहां बाइक की कीमत 18,000 रुपये तय की गई है, जहां सारा पैसा एक मुश्त चुकाना होगा। यहां किसी भी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा आपको नहीं दिया जाएगा।