Bhojpuri Hit Song: भीगी साड़ी में काजल राघवानी से लिपटे खेसारी, हसीना बोली- जल्‍दी लगावा ना

सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और बिंदास एक्‍ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी ने पर्दे पर हमेशा धमाल मचाया है। फैंस ने हमेशा से इन दोनों की केमिस्‍ट्री को खूब पसंद किया है। यही कारण है कि उनकी साथ में जितनी भी फिल्‍में आई हैं, सब सुपरहिट रही हैं। साल 2015 में खेसारी और काजल की एक ऐसी ही धमाकेदार फिल्‍म थी ‘इंतकाम’, जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इस फिल्‍म में एक गीत है ‘छतरी जल्‍दी लगावा ना’, जिसे दर्शकों ने जमकर प्‍यार दिया। यूट्यूब पर आज भी इस गाने को जमकर देखा जाता है।

‘वेब म्‍यूजिक भोजपुरी’ चैनल ने 2017 में इस गाने का फुल एचडी वीडियो अपलोड किया था। दिलचस्‍प है कि इसे खबर लिखे जाने तक 47 म‍िलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस खेसारी और काजल की भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं। रवि सिन्‍हा के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में विराज भट्ट भी प्रमुख भूमिका में थे।

फिल्‍म में सीक्‍वेंस में ‘छतरी जल्‍दी लगावा’ गाना, बारिश की रिमझ‍िम फुहार के बीच फिल्‍माया गया है। भीगी साड़ी में लिपटी काजल राघवानी की खूबसूरती और उस पर खेसारी का अंदाज, दिलों की धड़कन बढ़ाने वाला है। इस गीत के बोल गीतकार प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसे संगीत से सजाया है अविनाश झा ‘घुंघरू जी’ ने।

इंदु सोनाली और खेसारी लाल यादव की आवाज में गीत के बोल हैं- देखा बरसता बरखा के पानी, दोनों जानी के भीगे जवानी। जल्‍दी लगावा ना… ऐ राजा, जल्‍दी लगावा ना… तोखे जोहे कमर मोर पतरी, छतरी जल्‍दी लगावा ना।