उर्फी जावेद ने पहनी शर्ट वाली ऐसे ड्रेस, इंटरनेट यूजर्स बोले – बॉडी शर्ट के अंदर होती है बाहर नहीं

फैशन, स्टाइल और एक्सपेरिमेंट के मामले में उर्फी जावेद इस जमाने से एक कदम आगे हैं। भी आगे हैं तभी तो उनका अंदाज कम ही लोगों के समझ में आता है। उर्फी अपने स्टाइल से हैरान करना कभी नहीं चूकतीं और इस बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया. इस उर्फी ने एक शर्ट के साथ खेल किया…और खेल तो क्या कभी किसी शर्ट ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसे कोई इस तरह भी पहन सकता है। लेकिन ये उर्फी हैं और इनके आइडिया के आगे सारे दिमाग फेल हो जाते हैं। अब जैसा कि आप तस्वीर देखकर समझ गए होंगे कि उर्फी ने शर्ट के साथ एक्सपेरिमेंट किया।

चलिए बताते हैं इस लुक की साइंस.

उर्फी जावेद ने शर्ट को एक हैंगर के साथ पहना…अगर आप गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि हैंगर का हुक उर्फी के गले में बंधे एक धागे या चेन से अटैच है…तो ऊपर से तो ये सेटिंग हो गई और साइड्स से उन्होंने शर्ट को पीछे पीठ की तरफ फिक्स कर दिया जिससे उन्होंने शर्ट पहनकर भी नहीं पहनी. इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्कर्ट पहनी थी. मतलब लुक तो बिल्कुल फॉर्मल था लेकिन अंदाज अल्ट्रा मॉडर्न.

वायरल वीडियो पर आए ये रिएक्शन

एक इंस्टा यूजर ने लिखा, मुझे उर्फी की फैशन चॉइस पसंद है…लेकिन ये फैशन नहीं अटेंशन पाने का एक तरीका है. एक ने लिखा, कपड़े टांगने के लिए चलता फिरता हैंगर. एक ने लिखा, बेटा बॉडी शर्ट के अंदर होती है…बाहर नहीं. एक इंस्टा यूजर बोला, अरे बहन इसे पहन लेती तो ज्यादा अच्छी लगती. एक कंमेंट था, अरे यार ये किस गोले से आई है…तो दूसरे ने लिखा, अरे यार शर्ट पहनना भी नहीं आता क्या ?

https://www.instagram.com/reel/C0vxfhlIQMG/?utm_source=ig_web_copy_link