पार्क में अश्लील हरकतें करने लगा प्रेमी जोड़ा, लोग गुजरते रहे और सब सोचते रहे ये कब…

पार्क में अश्लील हरकतें करने लगा प्रेमी जोड़ा, लोग गुजरते रहे और सब सोचते रहे ये कब…

कई बार कपल यह भूल जाते हैं कि वह पब्लिक प्लेस पर बैठे हुए हैं और उन्हें मर्यादा में रहना चाहिए। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब ऐसे कपल के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए और लोगों ने जमकर खरी खोटी सुनाई। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें कपल पार्क में गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।

पार्क में कपल करने लगा गंदी हरकत

मामला कोलंबिया के बोगोटा के एक पार्क का बताया जा रहा है, जहां एक पार्क में सबके सामने ही एक कपल ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं। लड़का और लड़की पार्क में ही वो सब करने लगे, जो उन्हें अकेले में करना चाहिए था। पार्क में कई लोग मौजूद थे लेकिन उन्होंने किसी की परवाह नहीं की।

आसपास से गुजरे लोग, कपल को नहीं पड़ा फर्क

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल पार्क में ही ओरल सेक्स करने लगा। आसपास से कई लोग गुजरे लेकिन मानों इस कपल ने सबको नजरअंदाज कर दिया। हालांकि लोग उन्हें अवॉयड नहीं कर पाए और इसका वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर दिया।

हालांकि इस वीडियो को हम आपको नहीं दिखा सकते लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और दोनों को जमकर खरी खोटी सुनाई है। अभी तक स्पष्ट नहीं है कि पुलिस तक ये मामला पहुंचा है या नहीं लेकिन खबरों की मानें तो कोलंबिया में सार्वजनिक रूप से यौन कृत्य करने के दोषी पाए जाने पर करीब साढ़े 11 हजार (£109) तक का जुर्माना लग सकता है।

लोगों का कहना है कि पार्क में परिवार के साथ लोग समय बिताने पहुंचते हैं या बच्चे खेलने जाते हैं । ऐसे में इस तरह की हरकतें करने वाले लोगों को माफ नहीं किया जाना चाहिए। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा है कि इन लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।