Hero ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही भारी छूट, 5 साल तक फ्री में मिलेगी ये सुविधा

Hero ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही भारी छूट, 5 साल तक फ्री में मिलेगी ये सुविधा

आटो डेस्क। हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों के लिए Vida इलेक्ट्रिक स्कूटर पर नया ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए Vida एडवांटेज पैकेज लॉन्च किया है। यह Vida पैकेज V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्वामित्व अनुभव को और भी आसान बना देगा।

कंपनी इस स्कूटर पर शानदार बेनिफिट्स दे रही है। कंपनी ने पांच साल तक मुफ्त सेवा देने का भी वादा किया है. प्रस्थान पर मिलने वाले इन फायदों की कीमत 27 हजार रुपये है, लेकिन 31 अप्रैल 2024 तक कंपनी नए ग्राहकों को ये फायदे बिल्कुल मुफ्त दे रही है।

विदा जबरदस्त फायदा दे रही है

हीरो मोटोकॉर्प विडा एडवांटेज पैकेज ऑफर के साथ कई फायदे दे रहा है। इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी वारंटी को 5 साल या 60 हजार किलोमीटर तक बढ़ा दिया गया है। कंपनी 2000 चार्जिंग प्वाइंट की मदद से लोगों को फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी देगी। इसके अलावा Vida 5 साल तक कंपनी वर्कशॉप से फ्री सर्विस भी देगी।

हीरो मोटोकॉर्प के इमर्जिंग मोबिलिटी बिजनेस यूनिट (ईएमबीयू) के मुख्य व्यवसाय अधिकारी डॉ. स्वदेश श्रीवास्तव ने विडा एडवांटेज के लॉन्च पर कहा – हम समझते हैं कि इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की ओर बढ़ने का मतलब सिर्फ इलेक्ट्रिक वाहन खरीदना नहीं है, बल्कि इसका मतलब बदलाव भी है। जीवनशैली। इसके लिए हमने विदा एडवांटेज लॉन्च किया है। यह न केवल इलेक्ट्रिक वाहनों को फिर से परिभाषित करता है, बल्कि उद्योग में ग्राहक-केंद्रितता के प्रति एक नया मानक भी स्थापित करता है।

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में V1 Plus की एक्स-शोरूम कीमत 97,800 रुपये और V1 Pro की एक्स-शोरूम कीमत 1.26 लाख रुपये है। V1 Pro 3.2 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है। साथ ही यह स्कूटर सिंगल चार्जिंग में 110 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है।