Haryanvi Dance Video: डांसर सुनीता बेबी ने अपनी अदाओं से छुड़ाएं सपना चौधरी के छक्के, डांस देख लोग हुए दीवाने

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने अपनी अदाओं से छुड़ाएं सपना चौधरी के छक्के, डांस देख लोग हुए दीवाने

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री आज के वक्त में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है और आपको बता दें कि यहां पर ऐसी कई सारी डांसर्स है जिनके जादू से हर कोई बच नहीं पता है।

बता दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री की जान तो सपना चौधरी है और उन्होंने ही यहां पर डांस का चलन शुरू किया था। आज के वक्त में वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी है।

सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है और पहले की तरह वह स्टेज पर डांस करती हुई कम ही नजर आती है। लेकिन उनके अलावा भी कई सारी ऐसी डांसर्स है जो कि इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं।

यूट्यूब पर भी अक्सर देखने के लिए मिल जाता है कि हरियाणवी डांस वीडियो जमकर वायरल होती हुई नजर आती है।लेकिन इसी बीच अब सुनीता बेबी का एक ऐसा डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं।

इस वीडियो में सुनीता बेबी सलवार सूट पहने हुए अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ‘फेयर लवली महंगी कर दी’ गाने पर जमकर ठुमके लगा रही है।

सुनीता बेबी अपने लटके-झटकों से लोगों के पसीने छुड़ाती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि सुनीता बेबी के सेक्सी ठुमके तो लोगों को उनका दीवाना बनाने पर मजबूर कर रहे हैं। सुनीता बेबी जब भी स्टेज डांस परफॉर्मेंस देती है तो उन्हें देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ वहां पर उमड़ पड़ती है।

लेकिन अब सुनीता बेबी का जो वीडियो वायरल हो रहा है इसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग भी इसका जमकर लुत्फ़ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर अभी तक 2.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इसका सिलसिला लगता है बढ़ता ही चला जा रहा है। वीडियो को टी-सीरीज नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है।

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने अपनी अदाओं से छुड़ाएं सपना चौधरी के छक्के, डांस देख लोग हुए दीवाने