गोरी नागोरी ने जमकर लगाए ठुमके, गंदे-गंदे इशारों से लोगों के धड़काए दिल, देखें वीडियो

गोरी नागोरी ने लगाए ठुमके, गंदे-गंदे इशारों से लोगों के धड़काए दिल, देखें वीडियो

हरियाणवी इंडस्ट्री में आज के वक्त में कई सारी डांसर्स ऐसी है जिन्होंने अपनी एक खास पहचान लोगों के बीच में बनाई हुई है। बता दे कि सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है और उन्होंने ही इंडस्ट्री को यहां तक पहुंचाया है। लेकिन गोरी नागोरी से लेकर सुनीता बेबी जैसी डांसर्स भी आज के वक्त में काफी ज्यादा चर्चा बटोर रही है।

अक्सर देखने के लिए मिलता है कि यूट्यूब पर भी हरियाणवी गाने जमकर वायरल होते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं गोरी नागोरी से लेकर सुनीता बेबी तक के स्टेज डांस वीडियो भी खूब तेजी से वायरस होते हुए दिखाई देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और गोरी नागोरी का एक वीडियो जमकर ट्रेंड कर रहा है।

बता दे कि गोरी नागोरी अपने दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है और इस बार भी वह अपने सेक्सी इशारों के चलते लोगों को अपना दीवाना बना रही है। इस वायरल वीडियो के दौरान गोरी नागोरी को ‘टेके आली गली मे रे’ गाने पर डांस करते हुए देखा जा रहा है।

https://youtu.be/_KmdK1nFcok?si=ccwHwZPtItNyNJU0
source : youtube

गोरी नागोरी के इस वीडियो के दौरान एक्सप्रेशन भी इतने लाजवाब है कि हर किसी की दिल की धड़कन तेज हो रही है। इस वीडियो को मॉडलिंग फिल्म एंड म्यूजिक नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। जिस पर अभी तक 4.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 13000 से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं।

गोरी नागोरी का यह वीडियो यूजर्स के बीच में धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है और आपको बता दें कि वह अपनी दिलकश अदाओं से सपना चौधरी तक को फेल कर रही है। स्टेज पर वह टाइट सूट पहने हुए एकदम सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है और उनके मंच पर डांस देखकर लोगों के भी छक्के छूट रहे हैं।