पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाए, देखकर उड़े होश

महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुणे सिटी पुलिस ने कोरेगांव पार्क के एक अपार्टमेंट में छापा मारा और एक थाई महिला द्वारा चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस दौरान पुलिस ने दो थाई महिलाओं को भी बचाया, जिन्हें कथित तौर पर आरोपियों द्वारा देह व्यापार में धकेला गया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, इस मामले में कोरेगांव पार्क पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता और अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला ने दो पीड़ितों, जो थाई नागरिक भी हैं, जिसको भारत में ब्यूटी पार्लर में नौकरी दिलाने का वादा किया था। वह उन्हें बिजनेस वीजा पर भारत लाई थी और कोरेगांव पार्क में साउथ मेन रोड पर एक अपार्टमेंट में ठहराया था। इसके बाद उसने ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क किया और उन्हें पीड़ितों की यौन सेवाएँ प्रदान कीं। पुलिस को इस रैकेट के बारे में सूचना मिली और रात करीब 10 बजे अपार्टमेंट में छापेमारी की गई। उन्होंने वहां आरोपी महिला और दो पीड़ितों को पाया और उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से उनके पासपोर्ट, मोबाइल फोन और नकदी भी जब्त कर ली।