दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आया कपल, Video हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आया कपल, Video वायरल

दिल्लीवासियों की लाइफलाइन बन चुकी दिल्ली मेट्रो एक बार फिर चर्चा में है। दिल्ली मेट्रो के आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी लड़ाई-झगड़ों के फनी वीडियो तो कभी दिल्ली मेट्रो में गुनगुनाते गानों के वीडियो सामने आते रहते हैं।

लेकिन अब दिल्ली मेट्रो स्टेशन का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जो शर्मसार कर देने वाला है। वीडियो रेड लाइन का बताया जा रहा है। दरअसल, दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक कपल का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह आपत्तिजनक हरकतें नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक कपल मेट्रो स्टेशन पर बैठा हुआ है।

एक शख्स महिला को गले लगाने की कोशिश कर रहा है और महिला खुद को असहज महसूस कर रही है। वीडियो में दिख रहा शख्स फिर भी महिला को पकड़ने की कोशिश करता है। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो अभिनव सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर किया है। बता दें कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन समय-समय पर चेतावनी जारी करता रहता है।

इससे पहले 24 फरवरी को भी दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दो महिलाएं सीट को लेकर झगड़ती नजर आईं। एक महिला जो सीट पर बैठी है उसकी दरवाजे के पास खड़ी महिला से बहस बाजी हो जाती है, इसी दौरान सीट पर बैठी महिला दूसरी महिला को धक्का देकर उसके कंधे पर मार देती है। इस पर वो कहती है कि तू मुझे जानती नहीं है अब तू सीधा जेल जाएगी।