Airtel ने उड़ाई JIO और VI की नींद, 49 रुपये वाले Airtel का प्लान मचा रहा है धमाल

Best Recharge Plan: रिलायंस जियो ने टेलीकॉम सेक्टर में काफी कंपीटिशन बढ़ा दिया है। अब लोगों को कम कीमत के रीचार्ज में भी ज्यादा फायदे मिलने लगे हैं। टेलीकॉम कंपनियां भी ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक रीचार्ज प्लान लाती रहती है।

एयरटेल ने इसी बीच एक शानदार रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को मात्र 49 रुपये में अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वजह से दूसरी टेलीकॉम कंपनियाें की टेंशन बढ़ गई है। आइए आपको बताते हैं कि एयरटेल के 49 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में अनलिमिटेड डेटा के अलावा मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में

49 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा
Airtel ने अपना एक प्रीपेड रीचार्ज प्लान रिवाइज कर दिया है. हम बता रहे हैं 49 रुपये के डेटा पैक के बारे में. Airtel का यह प्लान ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड है और इसमें अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा की जानकारी दी गई है. इस प्लान में यूजर्स को 20GB इंटरनेट डेटा मिलेगा. इसके बाद 64Kbps की स्पीड मिलेगी. यह डेटा बूस्टर प्लान है और इसके लिए आपके पास एक बेस प्लान पहले से होना चाहिए.

Airtel ने बढ़ाया डेटा बेनिफिट
एयरटेल के इस रीचार्ज प्लान में यूजर्स को पहले केवल 6GB इंटरनेट डेटा मिलता था. अब इसे अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा के साथ प्रोमोट किया गया है. इसमें 20GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में पूरे एक दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसके साथ, एयरटेल के 99 रुपये वाले डेटा पैक में यूजर्स को दो दिन की वैलिडिटी और 40GB इंटरनेट डेटा का ऐक्सेस मिलता है.

Jio का डेटा पैक कैसा है?

रिलायंस जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर कई डेटा पैक मौजूद हैं, जो अलग-अलग प्राइस और बेनेफिट्स के साथ आते हैं. वहीं, डेटा बूस्टर का प्लान अलग है. जियो के डेटा पैक में सबसे छोटा पैक 148 रुपये का है. यह 28 दिन की वैलिडिटी और 10GB इंटरनेट डेटा और 10 से अधिक OTT के साथ आते हैं. डेटा बूस्टर पैक की शुरुआती कीमत 29 रुपये है, और इसमें जियो यूजर्स को 2.5GB डेटा का लाभ दिया जाता है.