बिना अंडरवियर पहने दौड़ने लगी थी अभिनेत्री आलिया भट्ट, बोलीं- मुझे इस बात का कोई…

जब बिना अंडरवियर पहने दौड़ने लगी थी आलिया भट्ट, बोलीं- मुझे इस बात का कोई…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट है और आपको बता दें कि आज के वक्त में वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। उन्हें कई सारी फिल्मों में एक्टिंग को लेकर काफी ज्यादा प्रशंसा भी हासिल हुई है।

लेकिन आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने फिल्म फेयर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान काफी सारे चौंकाने वाले खुलासे कर दिए थे। आलिया भट्ट ने साल 2014 में इंटरव्यू के वक्त इस बात का खुलासा किया कि एक बार वह बिना अंडरवियर के ही दौड़ने लग गई थी।

दरअसल आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट से उनका शर्मनाक पल पूछा गया था। तब उन्होंने बताया कि वह एक बार स्कूल की रेस में बिना अंडरवियर पहने ही पहुंच गई थी। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह अपना सिर्फ शॉर्ट्स पहन कर पहुंच गई और जब वह स्कूल गई तो उन्हें इस बात का पता चला था।

आलिया भट्ट ने इस पर यह भी बताया कि उन्होंने एक बार किस किया और इसका पछतावा उन्हें आज भी है। हालांकि उन्होंने किसके साथ किस किया इस बात का खुलासा नहीं किया था। आलिया ने यह भी कहा कि वह एक गुड किसर है। कभी भी किसी ने भी उनसे कोई शिकायत नहीं की है और कोई करता है तो मैं जरूर बताऊंगी।

जब इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट से सवाल किया गया कि क्या वह किसी एक्टर के साथ में गंदी हरकत करना चाहेंगी। जिस पर उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम ले दिया था। आलिया भट्ट ने यह भी बताया कि उन्हें अंधेरे से काफी डर लगता है और उड़ने से तो बिल्कुल नफरत है।

आलिया भट्ट ने बताया कि उन्हें गाने उन्हें रुला देते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह बिना किसी सीरम के जोर-जोर से डकार भी ले लेती हैं और इस बात की उन्हें कोई परवाह नहीं होती कि आसपास में कौन है। आलिया भट्ट को बैड बॉय जैसे लड़के पसंद है और अच्छे लोगों से उनका काफी नफरत है।