Ola S1 Scooter Price: ओला ने 25000 रुपए तक घटा दी स्कूटर की कीमत, इस तारीख तक उठाएं लाभ

Ola S1 Scooter Price: ओला ने 25000 रुपए तक घटा दी स्कूटर की कीमत, इस तारीख तक उठाएं लाभ

Ola S1 Scooter Price: ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने अपने S1 स्कूटरों की कीमतों में 25000 रुपए तक की कटौती की है. IPO लाने की योजना बना रही कंपनी ने इसके पीछे कारण बताते हुए कहा कि उसने कॉस्ट स्ट्रक्चर (लागत ढांचा) मजबूत बनाने के लिए यह कदम उठाया है।

कंपनी ने कहा कि ओला एस1 स्कूटर किसी भी पारंपरिक आईसीई (इंटरनल कम्बश्चन इंजन) वाहनों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करते हैं और 30,000 रुपए तक की सालान बचत के साथ स्कूटर बाजार में पसंदीदा विकल्प बन गए हैं।

केवल फरवरी के लिए ऑफर

कंपनी ने स्कूटर की कीमत केवल फरवरी के लिए लागू की हैं, यानी अभी आप केवल फरवरी में ही इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. हालांकि इस ऑफर को आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

डीवीए सर्टिफिकेट पाने वाली पहली भारतीय टू-व्हीलर कंपनी
हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक को वाहन एवं कलपुर्जा उद्योग के लिए PLI योजना के तहत डोमेस्टिक वैल्यू एडीशन (DVA) सर्टिफिकेट मिला है. यह सर्टिफिकेट पाने वाली ओला इलेक्ट्रिक पहली भारतीय टू-व्हीलर कंपनी है।

कीमतें घटाने के पीछे क्या है कंपनी का मकसद

सूत्रों की मानें को कंपनी का मकसद बिक्री मूल्य पर 13 प्रतिशत रियायत हासिल करना है. दिसंबर में ओला इलेक्ट्रिक ने एस1 एक्स प्लस मॉडल की कीमतों में 20,000 रुपए की कटौती की थी. अब यह स्कूटर 84,999 रुपए में बिक रहा है।