सुहागरात पर दूल्हा ने किया ऐसा कांड, बताते-बताते रो पड़ी दुल्हन, पुलिस के भी रौंगटे खड़े

सुहागरात पर दूल्हा ने किया ऐसा कांड, बताते-बताते रो पड़ी दुल्हन, पुलिस के भी रौंगटे खड़े

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक नई-नवेली दुल्हन पति की क्रूरता की कहानी सुनाते हुए रो पड़ी है। महिला की प्रताड़ना की कहानी सुनकर पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए। पति ने सुहागरात के दिन से ही हैवानियत शुरू कर दी थी। वह पहली रात को ही शराब के नशे में आया था। इसके बाद अप्राकृतिक काम शुरू कर दिया। महिला पहली रात को सब कुछ सहती रही।

नशे उतरने के बाद अगले दिन उसने पति को समझाया। पति ने भरोसा दिया कि आगे से ऐसा नहीं करूंगा। साथ ही शराब पीकर भी नहीं आऊंगा। नई-नवेली दुल्हन कुछ दिनों तक सब कुछ सहती रही। इसके बाद वह मायके चली गई। पति वहां लेने गया तो वहां भी उसका व्यवहार ऐसा ही रहा। महिला उस रात की घटना के खौफजदा है। अब पति के साथ ससुराल नहीं जाना चाहती है। आठ महीने बाद वह पुलिस के पास पहुंची है। साथ ही पति की हैवानियत की कहानी सुनाई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, पीड़ित महिला ग्वालियर के सिरोल इलाके की रहने वाली है। उसकी उम्र अभी 20 साल है। बंटी जाटव नाम के लड़के के साथ आठ महीने पहले उसकी शादी हुई थी। परिवार ने अपनी हैसियत के हिसाब से 5 लाख नगद और एक बुलेट दहेज में दी थी। ससुराल पहुंचने के बाद दहेज की मांग बढ़ गई है। सुहागरात के दिन ही पति ने महिला के साथ अनैतिक कृत्य किया।

दो दिन बाद ही लौटी मायके

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार महिला ये सब कुछ वहां बर्दाश्त नहीं कर पाई। वह दो दिन बाद ही पति के व्यवहार से तंग आकर मायके लौट गई। वह शराब के नशे में हर रात गंदी हरकतें करता था। पत्नी के मायके लौटने के बाद शराब के नशे में वह ससुराल भी पहुंचा और वह उसके परिवार के लोगों के साथ बदसलूकी की। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 498-377 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पीड़ित महिला ने 16 फरवरी को इसे लेकर शिकायत की है। पुलिस अब मामले में उसके पति से भी पूछताछ करेगी। अब यह मामला सामने आया है। पति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।