200MP कैमरा वाले इस स्मार्टफोन में अब मिलेगी Jio eSIM सपोर्ट, फायदे देख यूजर्स खुशी से नाचे

200MP कैमरा वाले इस स्मार्टफोन में अब मिलेगी Jio eSIM सपोर्ट, फायदे देख यूजर्स खुशी से नाचे

दिल्ली: Honor 90 5G Discount: ई- कॉमर्स शॉपिंग साइट Republic Day Sale की सेल चल रही हैं। जहां आपको चाइनीज टेक कंपनी ऑनर का 200MP कैमरे वाला फोन खरीदने को मिल रहा है। सिर्फ फोन ही नहीं आप ग्राहकों को अब Jio eSIM सपोर्ट भी मिलने वाला है।

दरअसल, एचटेक (HTECH) इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने एक्स पर घोषणा की है कि कंपनी भारत में HONOR 90 5G स्मार्टफोन के लिए eSIM कनेक्टिविटी शुरू कर रहा है। माधव सेठ ने बताया है कि इसकी शुरुआत Jio से होगी। आपको बता दें कि ई-सिम की सुविधा पहले स्मार्टफोन में नहीं मिलती थी।

अब ऑनर कंपनी अपने इस प्रीमियम स्मार्टफोन के साथ जियो ई-सिम की कनेक्टिविटी भी देने जा रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि आने वाले समय में कंपनी बाकी नेटवर्क कंपनी के साथ भी ई-सिम की सुविधा शुरू करेगी।

फोन के साथ मिलेगी Jio सिम

माधव सेठ की पोस्ट के जरिए इस नई सर्विस की घोषणा की गई है। जहां दो इमेज अटैच की गई है, पहली इमेज में ई-सिम को यूज़ करने का तरीका। वहीं दूसरी इमेज में फोन की सेटिंग्स दिख जहां देखा जा सकता है कि फोन में सिम सेटिंग के लिए दो ऑप्शन मिलेंगे।

सबसे ज्यादा बिकने वाले Samsung का ये फोन हुआ सस्ता, पहली बार मिलेगा 7,499 रुपए की रेंज में
पहला ऑप्शन फिज़िकल सिम का है, और दूसरा eSIM का है। यूजर्स इन दोनों में से किसी एक सेटिंग को चुनकर उस तरीके से सिम और फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, माधव सेठ द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में हमें सिर्फ जियो 4जी नेटवर्क दिखाई दे रहा है। हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है ई-सिम के जरिए इस फोन में 5G नेटवर्क की सुविधा मिलेगी या नहीं।

Honor 90 5G Smartphone Features Or Specs

-इस हैंडसेट में आपको 6.7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले दी गई है।
– इसमें आपको 1.5K का पिक्सल रेजोल्यूशन साथ में मिलता है।
– ये 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।
– परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम 7 जेन 1 का चिपसेट भी दिया गया है।
– साथ ही ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।
– बात करें कैमरा फीचर्स की तो इसमें आप ग्राहकों को रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 200MP का है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन में फ्रंट में 50MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।
– इसके अलावा पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।