एक्ट्रेस उर्फी जावेद को पुलिस ने पकड़ा, जानिए क्या है पूरा माजरा

उर्फी जावेद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा माजरा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें मुंबई पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी एक रेस्त्रां के बाहर नजर आ रही हैं। इसी बीच मुंबई पुलिस की दो महिला पुलिसकर्मी आती हैं और उर्फी को अपने साथ चलने को कहती हैं। इस पर उर्फी उनके साथ चलने की वजह पूछती है और उनकी आपस में बहस हो जाती है। बाद में पुलिस उर्फी को गिरफ्तार कर अपनी जीफ में बैठाकर ले जाती है। इस वीडियो को फेक और प्रमोशनल वीडियो बताया जा रहा है। लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

क्या है उर्फी जावेद की गिरफ्तारी का सच

उर्फी जावेद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा माजरा

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 पुलिस महिला कर्मी उर्फी को अपने पास बुलाती है और कहती है चलो हमारे साथ। इस पर उर्फी सवाल पूछती है तो पुलिसवाली कहती है इतने छोटे कपड़े पहनकर कौन घूमता है। इस पर उर्फी भड़क जाती है और कहती है उनकी मर्जी वे कुछ भी पहने।

इस दौरान उर्फी ने डेनिम पैंट के साथ बैकलेस लाल टॉप कैरी कर रखा था। फिर पुलिसवाली कहती है जो भी बात करना हो चौकी चलकर करना। वे उर्फी को पकड़कर ले जाने की कोशिश करती हैं और तो उर्फी कहती है क्या बदतमीजी है ये। फिर जीप में बैठकर सब चले जाते हैं। हालांकि, इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो मुंबई पुलिस ने उर्फी को गिरफ्तार नहीं किया है। यह उसका कोई प्रमोशनल वीडियो हो सकता है।

उर्फी जावेद के वायरल वीडियो पर कमेंट्स

उर्फी जावेद के गिरफ्तारी वाले वीडियो पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- पुलिस की आज आंखें खुली हैं क्या?? एक बोला- पक्का ये स्क्रिप्टेड है। एक ने लिखा- फिर नौंटकी शुरू। एक बोला- ये फेक पुलिस है। एक ने पूछा- ये नकली लगता है, मुझे कार्रवाई करने वाले और पुलिस स्टेशन का नाम चाहिए।