Poco X6 Pro में मिलेगा HypherOS, इस तारीख को होगा लॉन्च, जानें फीचर और कीमत

Poco X6 Pro में मिलेगा HypherOS, इस तारीख को होगा लॉन्च, जानें फीचर और कीमत

Poco X6 Pro Launch: चीनी ब्रांड शाओमी ने अपने खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम हाइपर ओएस को लॉन्च किया था। हालांकि ये भारत में अभी तक नहीं आया है। जल्द भारतीय भी नए ऑपरेटिंग सिस्टम को फील कर सकते है।

दरअसल, पोको 11 जनवरी को Poco X6 सीरीज लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत 2 स्मार्टफोन लॉन्च किए आएंगे। जिसमें Poco X6 और Poco X6 Pro शामिल है। प्रो वर्जन में आपको HypherOS देखने को मिलेगा। हाल ही में रेडमी ने भी नई सीरीज लॉन्च की है और जल्द इसमें HypherOS मिलने की बात कही है।

क्या है HypherOS की खासियत?

शाओमी के हाइपर ओएस को कंपनी ने खास तरीके से डिजाइन किया है ताकि ये मोबाइल फोन्स की परफॉरमेंस को फास्ट करे। ये ऑपरेटिंग सिस्टम शाओमी के Vela सिस्टम के तहत काम करता है और चैलेंजिंग परिस्थितियों में भी स्मार्टफोन को फास्ट काम करने में मदद करता है। इसके अलावा इसमें AI इंटीग्रेशन, क्रॉस डिवाइस कनेक्टिविटी, बेहतर प्राइवेसी एंड सिक्योरिटी आदि कई फीचर्स मिलते हैं। आप फोटो से टेक्स्ट को एक्सट्रेक्ट, डूडल को इमेज में कन्वर्ट आदि कई काम कर सकते हैं।

Poco X6 Pro के फीचर

इस फोन में आपको 6.67 इंच की 1.5K LTPS स्क्रीन 120 hz के रिफ्रेश रेट के साथ, MediaTek Dimensity 8300 Ultra प्रोसेसर, 64+8+2MP के तीन कैमरा और 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। स्मार्टफोन की कीमत 25 से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है। ध्यान दें, ये कीमत लीक्स आधारित है। स्टोरेज वेरिएंट के हिसाब से ये कम ज्यादा हो सकती है।

ModelPoco X6, Poco X6 Pro
Display6.67″
ProcesserMediaTek Dimensity 8300 Ultra
Camera64+8+2MP
Charging67W Support
Price25,000 – 30,000