छात्राएं बनीं एक दूसरे की दुश्मन, स्कूल में ही शुरू कर दी लड़ाई! एक दूसरे के बाल नोच-नोचकर किया झगड़ा

Zara Hatke

आजकल सोशल मीडिया पर लड़ाई के वीडियो वायरल होने लगे हैं। अक्सर लोग छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने लगते हैं। फिर उन्हें ये भी नहीं दिखता कि वो कहां मौजूद हैं। दिल्ली मेट्रो के अंदर झगड़ा हो या ऑफिस में बैठे कर्मचारियों के बीच झगड़ा, सब कुछ सोशल मीडिया पर सामने आ जाता है।

लेकिन क्या आपने कभी सोशल मीडिया पर स्कूली लड़कियों के बीच लड़ाई देखी है? इन दिनों दो छात्राओं की लड़ाई का वीडियो चर्चा में है, जिसमें दोनों स्कूली बच्चे हैं। ट्विटर अकाउंट @gherkekalesh अक्सर अजीबोगरीब वीडियो पोस्ट करता रहता है। हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दो लड़कियां (स्कूल गर्ल्स फाइटिंग ऑन द रोड वीडियो) सड़क पर जबरदस्त लड़ाई करती नजर आ रही हैं। दरअसल, बच्चों के बीच लड़ाई-झगड़ा आम बात है। लड़के अक्सर स्कूल में लड़ते हुए पकड़े जाते हैं। आमतौर पर लड़कियों के झगड़े इतने तीव्र नहीं होते, लेकिन ये दो लड़कियां उस मानसिकता को तोड़ती दिख रही हैं।

लड़कियों के बीच जमकर हुई लड़ाई

वायरल वीडियो में लड़कियों ने ग्रे कलर का सलवार कमीज पहना हुआ है. वीडियो के साथ एक गाना भी जोड़ा गया है जिसकी वजह से आवाज सुनाई नहीं दे रही है. दोनों सड़क पर लेटे हुए हैं और एक दूसरे के बाल खींचकर झगड़ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों WWE रेसलर हैं। लड़के उन्हें छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इन दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि ये एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए हैं।

वीडियो वायरल हो रहा है

इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- लड़ाई में हर लड़की के बाल झड़ना परमानेंट होता है। एक ने कहा कि बैकग्राउंड म्यूजिक लड़ाई के अनुकूल था। एक ने कहा कि लड़कियों को ऐसे ही लड़ना चाहिए. एक ने कहा- ”मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है।”