ट्रेन में लड़की के अश्लील डांस पर भड़के लोग, इंटरनेट पर छाया लड़की का अश्लील डांस

Girl Dance Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अब पब्लिक प्लेस का इस्तेमाल करने लगे हैं। लोकल ट्रेन और मेट्रो के बाद अब ट्रेन में भी लोग वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक लड़की अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, यह वीडियो देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया हो।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की ट्रेन में डांस करती नजर आ रही है। लड़की का डांस मूव्स कातिलाना है, जिसे देखकर लोग कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वहीं, इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से शेयर भी किया जा रहा है। वीडियो देखकर लोग नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो को @SriHariBhakt नाम के यूजर ने शेयर किया है। लड़की ने ब्लैक ड्रेस पहनी है और अंग्रेजी गाने पर जमकर डांस कर रही है, उसके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं।