Viral Video: फीस नहीं जमा कर पाई छात्रा तो बदले में टीचर ने कर ली शादी, आगे जो हुआ देखकर हिल जाएंगे दिमाग

Viral Video: फीस नहीं जमा कर पाई छात्रा तो बदले में टीचर ने कर ली शादी, आगे जो हुआ देखकर हिल जाएंगे दिमाग

Viral Video Today: इंटरनेट पर सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हमेशा कुछ ना कुछ छाया ही रहता है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए पहले से कोई अंदाजा नहीं लगा सकता. इसमें कुछ नजारे होश उड़ा देने वाले होते हैं तो कुछ बहुत ही मजेदार होते हैं।

अभी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कथित तौर पर एक टीचर ने फीस ना भरने पर स्टूडेंट से ही शादी कर ली. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि इंडिया डॉट कॉम नहीं करता है. हो सकता है कि ये किसी प्रैंक का हिस्सा भर ही हो. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

छात्रा से ही कर लिया विवाह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अधेड़ शख्स लड़की के साथ खड़ा है. लड़की स्कूल ड्रेस में नजर आ रही है. उसकी मांग में सिंदूर भरा हुआ है. साथ ही लड़की और अधेड़ शख्स के गले में जयमाला भी नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स खुद बताता नजर आ रहा है कि लड़की कोचिंग की फीस नहीं भर पाई इसलिए उसने उससे शादी रचा ली. वो कहता दिख रहा है, “मैं इसे पढ़ाता था इस पर फीस ज्यादा हो गई थी. करीब 10 हजार रुपये की फीस इस पर हो गई थी इसलिए बदले में शादी कर ली।

खूब वायरल हो रहा वीडियो

दूसरी ओर लड़की चुपचाप खड़ी रहती है. फ्रेम में जिस तरह का नजारा कैद हुआ वो वो किसी को भी शॉक्ड कर देगा. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे iwriterwhatyoufeel नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज पड़ चुके हैं और साथ ही नेटिजन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।