इस खिलाड़ी की पत्नी बनी पोर्न स्टार, एक साथ 4 लड़कों के साथ करती है अश्लील हरकत, सदमे में पति

इस खिलाड़ी की पत्नी बनी पोर्न स्टार, एक साथ 4 लड़कों के साथ करती है अश्लील हरकत, सदमे में पति

Football Player: खेल जगत में कई खिलाड़ियों की पत्नियां हैं जो अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रही हैं। कईयों ने अपने-अपने काम में खूब नाम कमाया है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे फुटबॉल खिलाड़ी (Football Player) की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो सब कुछ छोड़कर पोर्न इंडस्ट्री में आ गई। लेकिन इस खिलाड़ी की पत्नी ने भी उसके इस काम की तारीफ की है। हालाँकि ये सब काम उन्होंने मजबूरी में किया हे।

Football Player के पत्नी को बनना पड़ा पोर्न स्टार

इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब साउथैंप्टन के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी मैट ले टिसियर की बहू एलेक्स को पोर्न स्टार बनने के लिए मजबूर होना पड़ा। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान वह अपने चार बच्चों के भरण-पोषण के लिए संघर्ष कर रही थीं, जिसके चलते उन्हें पॉर्न की दुनिया में कदम रखना पड़ा। एलेक्स ने मैट ली के बेटे मिच से शादी की, लेकिन कोरोना के कारण दुनिया भर में हुए लॉकडाउन ने इस जोड़े को वित्तीय संकट में डाल दिया था।

पति करते हैं सपोर्ट

एलेक्स हर महीने करीब 4 लाख रुपए चार्ज करती हैं। शुरुआत में उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर बिना कपड़ों के तस्वीरें शेयर करने से मना कर दिया था, लेकिन अब यह उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया है। एलेक्स के पति मिच भी उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं। मिच ने खुद को एक इंस्टाग्राम लीजेंड का पति भी बता चुकी है। एलेक्स ने शुरुआत में अपनी दो बहनों और दो दोस्तों को बताया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की।