इस हरियाणवी छोरी ने रागिनी में किया ब‍िंदास डांस, शराबी चाल, नशीले नैन और कमर की लचक देख हो जाएंगे फिदा

हरियाणवी रागिनी का स्‍टेज हो और धमाल ना मचे, ऐसा तो हो नहीं सकता। ‘सोनोटेक मस्‍ती’ चैनल ने सोमवार, 26 फरवरी को एक नया हरियाणवी स्‍टेज शो का वीडियो शेयर किया है, जिसमें पायल चौधरी का डांस देख आप भी यही कहेंगे कि ‘छोरी तू छे बड़ी बिंदास।’

पायल चौधरी, हरियाणवी रागिनी की दुनिया में बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रही हैं। पायल रागिनी कार्यक्रमों में सपना चौधरी, गोरी नागाेरी, आरसी उपाध्‍याय जैसी सुपरस्‍टार डांसर्स के बाद दूसरी फेहरिस्‍त में आती हैं। यूट्यूब पर शेयर करते हुए चैनल ने बताया कि यह नया वीडियो मुरादनगर के कार्यक्रम का है। काले रंग की सलवार कुर्ती में पायल चौधरी इसमें ‘छोरी बिंदास’ गाने पर परफॉर्म कर रही हैं।

सिंगर आकाश अक्‍की के इस सुपरहिट गाने के बोल आर्यन ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक साद बीट्स ने कम्‍पोज किया है। पायल चौधरी इस गाने के बोल से ताल मिलाकर जिस तरह परफॉर्म कर रही हैं, उन्‍हें देखकर यही लगता है कि गीत के बोल, ‘चाल शराबी तेरी, नैन नशीले, वाह तेरी क्‍या बात… रे छोरी तू छे बड़ी बिंदास।’ उन्‍हीं को ध्‍यान में रखकर लिखे गए हैं।

यदि आप हरियाणवी रागिनी के नए वीडियोज देखने में दिलचस्‍पी रखते हैं तो पायल चौधरी का यह नया वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा। पायल का अपना अंदाज है। खास बात यह है कि वह दूसरी कई डांसर्स की तरह सिर्फ कमर नहीं मटकाती हैं, बल्‍क‍ि गीत के बोल के हिसाब से अपने चेहरे के भाव भी बदलती हैं। बहरहाल, आपको पायल चौधरी का यह डांस वीडियो कैसा लगा, हमें कॉमेंट सेक्‍शन में जरूर बताइएगा।