पति खुद नहीं बनाता था संबंध दोस्तों का लाता था बेडरूम में’… पीड़िता की आपबीती सुनकर थानाधिकारी के भी निकल आए आंसू

कथावाचक या भागवत आचार्य को श्रद्धा की दृष्टि से देखते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है उसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां एक पत्नी ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पत्नी ने अपने पति पर जो आरोप लगाए हैं उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ये हैरानी तब और बढ़ जाएगी जब आपको पता चलेगा कि महिला का पति वृन्दावन में भागवत आचार्य है। भागवत आचार्य महिला के पति पर लगे आरोपों से हर कोई हैरान है। महिला ने अपने पति पर अवैध संबंध, मारपीट, दहेज की मांग और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। महिला का यहां तक ​​कहना है कि उसका पति अपने दोस्तों को बेडरूम में लाता है और उनके साथ अश्लील हरकतें करता है।

भागवत आचार्य की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप!

आरोपी भागवत आचार्य वृन्दावन के रहने वाले हैं जबकि पीड़ित की पत्नी आगरा की रहने वाली है। पीड़िता से पूरे मामले पर बात की. इस दौरान पीड़ित पत्नी ने अपनी पूरी आपबीती सुनाई. पीड़िता ने अपने पति की हरकतें बताते हुए कहा कि उसकी शादी 22 अप्रैल 2022 को हुई थी. वह बहुत खुश थी। पति वृन्दावन में कथावाचक थे। लेकिन जल्द ही मेरी ख़ुशी दर्द और दुःख में बदल गयी. आगरा की पीड़िता ने कहा कि शादी के दौरान उसके पति और उसके परिवार ने जो भी मांगा, उसे सब कुछ दिया गया. नकद राशि भी दी गई। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करने लगा. धीरे-धीरे उसे एहसास हुआ कि वह फंस गई है। पति का पूरा परिवार धोखेबाज है.

‘वो रात कभी मत भूलना’

पीड़िता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पति शादी के बाद शारीरिक संबंध नहीं बनाता है. वह हमेशा दूर रहता है. लेकिन वह बच्चे चाहती है. उनका कहना है कि वह बच्चों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। एक रात वह शयनकक्ष में थी और उसका पति अपने दोस्तों के साथ छत पर था। वो सीधे अपने दोस्तों को मेरे बेडरूम में ले आया और मेरे साथ गंदी हरकतें करने लगा. उसके दोस्तों ने भी मेरे साथ गंदी हरकत की.

‘कई बार मारने की कोशिश की’

पत्नी ने पति पर जान से मारने की कोशिश का भी आरोप लगाया है. पीड़ित पत्नी के मुताबिक जब पति अपने दोस्तों के साथ बेडरूम में आया और गंदी हरकत करने लगा तो उसने विरोध किया. इस पर उसके एक दोस्त ने कहा कि चलो इसे जहर का इंजेक्शन लगा देते हैं. तो दूसरे दोस्त ने बताया कि उसके पिता पुलिस में हैं. मैं हर चीज का ख्याल रखूंगा. पीड़िता का कहना है कि उसका पति कई बार उसे जान से मारने की कोशिश कर चुका है. उसने कई बार उसका गला दबाया और उसे मारने की कोशिश की।

‘पति पूजा-पाठ में व्यस्त हैं’

आपको बता दें कि पति-पत्नी के बीच का यह विवाद परिवार परामर्श केंद्र में आया है. यहां के काउंसलर डाॅ. दोनों की काउंसिलिंग की जिम्मेदारी अमित गौड़ को सौंपी गई है। क्राइमतक ने जब अमित गौड़ से बात की तो उन्होंने कहा, ‘पति भागवत एक आचार्य और कथावाचक हैं. वह ज्यादातर पूजा-पाठ में ही व्यस्त रहते हैं। पति बच्चे चाहता है. लेकिन उनका अपनी पत्नी से कोई रिश्ता नहीं है. उनका भी इलाज चल रहा है. इसके लिए पति कुछ दवाइयां भी ले रहे हैं. पति अभी तक काउंसलिंग के लिए नहीं आए हैं। मैंने अपनी पत्नी से बात की है. दोनों को बाद की तारीख दी गई है.