महिला को मेकअप में देख नही पहचान सका बच्चा, फिर जोर-जोर से रोने लगा बच्चा, बोला- मेरी मम्मी कहां है?

महिला को मेकअप में देख नही पहचान सका बच्चा, फिर जोर-जोर से रोने लगा बच्चा, बोला- मेरी मम्मी कहां है?

अक्सर इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो किसी न किसी वजह से अपनी तरफ सभी का ध्यान आकर्षित कर ही लेते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर बच्चे का एक फनी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंस नहीं रोक पाएंगे।

यह वीडियो एक छोटे बच्चे और उसकी मम्मी का है। इस वीडियो में बच्चा अपनी मम्मी को पहचान नहीं पाता है और मम्मी के पास जाने की जिद करने लगता है। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से बच्चा अपनी मां को नहीं पहचान पाया हैं।

क्यों नहीं पहचान पाया बच्चा मम्मी को

हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं, उस वीडियो को आप भी देखेंगे तो पहले आपको समझ नहीं आएगा कि बच्चा किस चीज की जिद कर रहा ह। फिर जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ेगा आपको आसपास की आवाज सुनाई देगी। जिसमें किसी महिला को यह बोलते सुना जा सकता है कि बेटा ये तुम्हारी ही मम्मी है। उस बच्चे की मां भी अपने बच्चों को ये समझने की कोशिश करती है कि बेटा मैं ही आपकी मम्मी हूं।

बच्चा है कि मानने को तैयार नहीं है कि ये उसी की मम्मी है। ये वीडियो किसी ब्यूटी पार्लर का है। जिसमें महिला तैयार होने आई थी। जब वह महिला तैयार होकर अपने बच्चे के पास गई तो बच्चे ने पहचाने से इनकार कर दिया और कहने लगा मेरी मम्मा कहां है? मेकअप के बाद महिला के लुक्स में इतने बदलाव आ गए कि वह बच्चा अपनी मां को नहीं पहचान पाया।