श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हुई Oops Moment का शिकार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में खुलेआम दिखे ये अंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को तो आप जानते ही होंगे। वैसे तो अपने जमाने की खूबसूरत हीरोइन श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं हैं। इसके बाद श्रीदेवी की दो बेटियां बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार हैं।फिल्मों में आ चुकी हैं श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर, उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं। जाह्नवी कपूर को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं।

लेकिन अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी फिल्म में आने के लिए बेताब हैं। लेकिन फिल्मों में आने से पहले ही वह सुर्खियों में आ चुकी हैं। सुर्खियों में आना कोई बड़ी बात नहीं हैं। लेकिन फिर भी महज 20 साल की उम्र में वायरल हो गई हैं खुशी कपूर। वो भी अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस की वजह से।

बॉलीवुड हस्तियां गुमनाम होने के बजाय बदनाम होना पसंद करती हैं। कहीं न कहीं इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं। वह इतने पारदर्शी कपड़े पहन कर निकली कि उसके अंडरगारमेंट्स भी दिखाई दे रहे थे। उसने जानबूझकर ऐसा किया, यह उनके साथ किसी धोखे से नहीं हुआ है। कई बार बॉलीवुड की हीरोइनों को धोखा दिया जाता है या उनकी ड्रेस इस तरह बना दी जाती है कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।