सुहागरात पर पिया ने कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हो गईं रानी चटर्जी, ‘बत्ती बुताने’ से करने लगीं मना

सुहागरात पर पिया ने कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हो गईं रानी चटर्जी, 'बत्ती बुताने' से करने लगीं मना

भोजपुरी सिनेमा में सुहागरात को हमेशा से प्रधानता दी गई है। फिल्‍मी गाने हो या किसी एल्‍बम के, पति-पत्‍नी के प्‍यार की पहली रात को भोजपुरी इंडस्‍ट्री ने खूब संजोया है। सुपरस्‍टार एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी पर भी सुहागरात वाले कई गाने फिल्‍माए गए हैं। साल 2016 में रिलीज उनकी फिल्‍म ‘श‍िव रक्षक’ में एक ऐसा ही रोमांस से भरा गाना है ‘बत्ती बुताएंगे तो छत्ती हो जाएगा’, जो ना सिर्फ शानदार है, बल्‍क‍ि आज भी फैंस के दिल के बेहद करीब है।

‘वेब म्‍यूजिक भोजपुरी’ यूट्यूब चैनल ने 2017 में इस गाने का फुल एचडी वीडियो रिलीज किया था। इस खूबसूरत गाने को आलोक कुमार और इंदु सोनाली ने गाया है। गीत के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत घुघरू जी ने तैयार किया है।

गाने की शुरुआत सुहागरात की सेज पर होती है। जहां रानी चटर्जी गुलाबी रंग के लहंगे में बैठी हुई हैं। इतने में वहां सईया जी आते हैं और रानी संग प्‍यार की शुरुआत करते हुए हाथ लगाना शुरू करते हैं, तो वह कहती हैं, ‘पहला पहला बाटे रात, धीरे धीरे फेरा हाथ…’ इस पर सईया जी का जवाब आता है, ‘आवा लाइट बुताके लव के करे द शुरुआत, लेट जद करोगी त मति घूम जाएगा…’ इस पर फिर रानी चटर्जी का जवाब आता है, ‘बत्ती बुताएंगे तो छत्ती हो जाएगा।’

वैसे, जानकारी के लिए बता दें कि साल 2016 में रिलीज फिल्‍म ‘श‍िव रक्षक’ एक अनाथ बच्चे की कहानी है, जो एक प्रतिष्ठित शिव लिंगम के संरक्षक के तौर पर बड़ा होता है। वह आगे कई बाधाओं का सामना करता है और श‍िव लिंगम को निजी स्वार्थ के लिए चुराने वाले एक दुष्ट व्यक्ति से बचाता है।