सुहागरात पर दूल्हे ने दुल्हन को किया प्रेमी के हवाले, फिर पूरी रात बैठा रहा कमरे के बाहर, जानें पूरा मामला !

Demo photo

मैंनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक मामला सामने आया है, जहां सुहागरात पर ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ मिलकर कांड कर गई। मिली जानकारी के अनुसार मामला बेवर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। गांव निवासी एक युवती की शादी परिजन ने 28 फरवरी को जसवंत नगर निवासी युवक के साथ की थी। बताया जा रहा है कि सुहागरात से पहले दूल्हा पहले तो अपने दोस्तों के साथ हंसी मजाक करता था और जब वह कमरे में पहुंचा तो कुछ ही मामला सामने आया।

शादी की पहली रात ही युवती ने पति को अपने प्रेमी के बारे में सारी सच्चाई बता दी। कहा कि वह प्रेमी के अलावा किसी के साथ नहीं रह सकती। इसके बाद फोन पर प्रेमी से बातचीत करने लगी। दुल्हन को ऐसा करते देख प्रेमी पूरी रात कमरे के बाहर बैठा सोचता रहा और सुबह की बड़ा फैसला ले लिया।

पति और ससुरालीजन ने इस बारे में मायके पक्ष के लोगों को बताया। मायके वालों ने युवक की शिकायत थाने पर की तो इसी बात पर नवविवाहिता भड़क गई। ससुरालीजन घबरा गए और नवविवाहिता को थाना क्षेत्र स्थित मायके छोड़ गए। मामला थाने पहुंचा तो युवती ने साफ कह दिया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से ही प्रेमी के साथ रहेगी।

बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया तो वहां युवती ने मजिस्ट्रेट से प्रेमी के साथ रहने और जाने की बात कही। कोर्ट ने नव विवाहिता के बालिग होने की बात कहते हुए स्वेच्छा से कहीं भी जाने के आदेश दिए।