परिवार के साथ कभी भी नही देखना ये वेब सीरीज, नही तो उठानी पड़ेगी शर्मिंदगी

परिवार के साथ कभी भी नही देखना ये वेब सीरीज, नही तो उठानी पड़ेगी शर्मिंदगी

अगर आपने इन वेब सीरीज को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखना शुरु किया, तो आपको बहुत शर्मिंदा उठानी पड़ेगी। तो चलिए हम आपको बताते है की वो कौन सी वेब सीरीज है।

रसभरी
रसभरी एमाज़ॉन की सबसे बोल्ड वेब सीरीज है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है। वेब सीरीज बोल्डनेस से भरी है। कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है, जिनकी एंट्री ही बच्चों को दीवाना कर देती है। इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है और हर जगह मिस शानु की बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है।

फॉर मोर शॉट्स प्लीज
फॉर मोर शॉट्स प्लीज एमाज़ॉन की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज में से एक है। इसके अभी तक 2 सीजन रिलीज हो चुके है। एमाज़ॉन की यह वेब सीरीज है सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी की बोल्डनेस से भरी है। इस सीरीज में वह सब है जिसे आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे।

Charitraheen (चरित्रहीन)
चरित्रहीन एमाज़ॉन प्राइम की बोल्डेस्ट वेब सीरीज है। इसकी कहानी नैना गांगुली के ईर्द गिर्द घूमती है। एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है, तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतज़ाम कर ले और शांत कमरे मे अकेले ही देखें। यह एक माँ और बेटी की कहानी है, जिनसे एक साथ कई और किरदार भी जुड़े है।