Muskan Baby Dance: सपना के गाने पर मुस्‍कान बेबी ने किया ऐसा डांस, सपना को भूल गए लोग

Muskan Baby Dance: सपना के गाने पर मुस्‍कान बेबी ने किया ऐसा डांस, सपना को भूल गए लोग

Muskan Baby Dance: रागिनी कार्यक्रमों में कई बार ऐसे मौके आ जाते हैं, डांसर की परफॉर्मेंस से ज्‍यादा वहां मौजूद दर्शकों के चेहरे देखने में आनंद आने लगता है। कुछ ऐसा ही मुस्‍कान बेबी के इस नए डांस वीडियो के साथ हो रहा है। यूट्यूब पर ‘सोनोटेक डीजे सॉन्‍ग’ चैनल ने 28 फरवरी को ही मुस्‍कान का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर खुल्‍लम-खुल्‍ला डांस कर रही हैं।

मुस्‍कान बेबी का यह नया डांस वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल होने लगा है। वैसे तो मुस्‍कान की काबिलियत पर किसी को कोई शक नहीं है। वह बड़े-बड़े रागिनी कार्यक्रम और कंपीटिशन का हिस्‍सा रही हैं। इस वीडियो में भी पीले रंग की सलवार-कुर्ती में वह छमक-छमक कर बेजोड़ डांस कर रही हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा छोटे आयोजन का है। यहां कोई स्‍टेज नहीं सजा है और ऐसा लग रहा है कि एक बड़े से कमरे में ही मुस्‍कान को परफॉर्म करने का मौका मिला है। वह जहां डांस कर रही हैं, वहीं उन्‍हें घेरकर कुछ लोग बैठे हुए हैं।

सिंगर देव कुमार देवा के इस बेहद पॉपुलर हरियाणी गाने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर मुस्‍कान बेबी डांस करना शुरू करती हैं। धीरे-धीरे जैसे ही गाना रौ में आता है, मुस्‍कान बेबी की डांस की स्‍पीड भी बढ़ने लगती है। अब समस्‍या ये है कि वहां उनके बेहद पास नीचे बैठे ताऊ और आयोजकर्ताओं के लिए मामला थोड़ा असहज होने लगता है। लिहाजा वो बगले झांकने लगते हैं। वैसे, जानकारी के लिए ये भी बता दें कि ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने के ऑफिश‍ियल म्‍यूजिक वीडियो में सपना चौधरी हैं।