भाभी से प्यार…देवर भूल गया घर-बार, मालिश करने के बहाने यहां फेरने लगा हाथ…फिर

भाभी से प्यार…देवर भूल गया घर-बार, मालिश करने के बहाने यहां फेरने लगा हाथ…फिर

Devar Bhabhi Relationship आधुनिकता के इस दौर में रिश्तों में मार्यादा तेजी से खत्म होते जा रही है। लोग उन रिश्तों की भी सीमाएं लांघ जा रहे हैं जिनकी इजाजत समाज नहीं देता है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से सामने आया है, जहां भाभी के प्यार में पड़कर देवर ने सब कुछ बर्बाद कर दिया। अब आलम ऐसा है कि भाभी से मोहब्बत के चक्कर में देवर जेल की हवा खा रहा है। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Devar Bhabhi Relationship दरअसल मामला कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम बांगर का है। यहां रहले वाले बिरसु राम की पत्नी और छोटे भाई भीम सैयाम के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। मोहब्बत में दोनों सभी हदों को पार कर चुके थे। लेकिन प्यार कब तक छिपा रहता? एक दिन दोनों के आशिकी की दास्तान बिरसु राम को पता चली, जिसके बाद देानों भाइयों के बीच जमकर विवाद हुआ। आखिरकार मामला समझाइश के बाद शांत हो गया।

इसी दौरान बिरसु बोर गाड़ी में मजदूरी करने मध्यप्रदेश चला गया। वहां से 7 मार्च की रात को गांव लौटा, तो आरोपी छोटा भाई मन ही मन परेशान था। इधर लौटने पर बिरसु शराब के नशे में धुत रहता था और 8 मार्च की शाम को भी नहीं उठा। इसी शाम आरोपी छोटे भाई भीम सैयाम घर आया और तेल से मालिश करने के बहाने बिरसु को गला दबाकर मार डाला। घटना के वक्त मृतक की पत्नी खाना पका रही थी, जिसे इसका पता नहीं चला। हत्या कैसे की? फिलहाल पुलिस ने आरोपी भाई भीम को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही हैं।