16000 रूपये सस्ता हुआ iPhone 15, मिल रहा भारी डिस्काउंट, इतने दिनों का बस हैं ऑफर

iPhone 15 Offer: iPhone खरीदना आज भी कई लोगों का सपना है और उनमें से कई कम कीमत और ऑफ़र के कारण पुराने मॉडल खरीद रहे हैं। अच्छी बात यह है कि लेटेस्ट Apple iPhone 15 पर मिल रहे डिस्काउंट के चलते आपको पुराने मॉडल से समझौता करने की जरूरत नहीं है।

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर चल रही स्पेशल सेल के दौरान इस डिवाइस को 16,000 रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर सीमित समय के लिए स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल आई है, जिसमें iPhone 15 के बेस मॉडल को करीब 16 हजार रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है। लगभग 6 महीने पहले लॉन्च किया गया यह डिवाइस अपने प्रीमियम डिज़ाइन के अलावा हाई-एंड स्पेसिफिकेशन और उत्कृष्ट प्रदर्शन का लाभ प्रदान करता है।

जानिए क्या है ऑफर

iPhone 15 का बेस मॉडल भारत में 79,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसे फ्लिपकार्ट पर 66,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा बैंक ऑफर के फायदे और अगली खरीदारी पर डिस्काउंट के बाद इसे करीब 63,000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। पुराना फोन एक्सचेंज करने पर अधिकतम 50,000 रुपये की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। इसके अलावा ग्राहक बैंक या एक्सचेंज डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। iPhone 15 को ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, पिंक और येलो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन

6.1 इंच के बड़े HDR डिस्प्ले के साथ आने वाले iPhone 15 में Apple का A16 बायोनिक चिपसेट और बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। कैमरा सेटअप में 48MP प्राइमरी कैमरे के अलावा 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12MP का ट्रूडेप्थ कैमरा मिलता है। iPhone 15 में डायनामिक आइलैंड और IP68 रेटिंग के साथ बड़ी बैटरी मिलती है।