सुहागरात के तुरंत बाद नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखकर हर कोई रह गया सन्न, जानें पूरा मामला

सुहागरात के तुरंत बाद नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखकर हर कोई रह गया सन्न, जानें पूरा मामला

Dulhan ne Kiya Ganda Kaam: देश में शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों के सीजन में एक से बढ़कर एक किस्से सामने आ रहे हैं। इन किस्सों में कुछ दूल्हा-दुल्हन के बीच हुई नोकझोंक के रहते हैं तो कुछ इतने विवादित होते हैं कि बात थाने तक पहुंच जाती है। कुछ ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है जिसे जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां पुलिस ने नई नवेली दुल्हन को शर्मनाक काम करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?

दरसअल मामला मिठनपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले युवक की हाल ही में शादी हुई थी। शादी के बाद जहां दूल्हा-दुल्हन हनीमून पर जाते हैं, लेकिन ये दुल्हन थोड़े दूजे किस्म की निकली। जी हां पुलिस ने दुल्हन और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सुहागरात के बाद दुल्हन और दूल्हा को शराब की डिलीवरी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। हैरानी की बात है कि दोनों ये शर्मनाक काम दहेज में मिली लग्जरी कार में कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस की मानें तो इस दंपति ने शराब डिलीवरी के लिए अलग ही तरीका अपना रखा था। जब दोनों से पूछताछ की तो दोनों अपना नाम पता बदल-बदलकर बता रहे थे। सख्ती के बाद दोनों की पहचान रामबाग इलाके के सन्नी उर्फ राहुल और उसकी पत्नी जया के रूप में हुई है। दोनों ने शराब के धंधे से जुड़े और भी कई लोगों के नाम और पते पुलिस को बताए हैं। पुलिस इन दोनों की निशानदेही पर छापेमारी कर रही है।

लड़की जैसे ही शराब डिलीवरी करने के लिए मिठनपुरा पहुंची, पुलिस ने दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। कार से शराब की खेप बरामद की गई है। इन लोगों ने शराब बेचने के लिए ‘बच्चा, आधा झारखंड, बंगाल खंभा’ जैसे कोड वर्ड बना रखे थे। मिठनपुरा पुलिस ने दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।